अवैध रूप से शराब का परिवहन कर रहे दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब का परिवहन कर रहे दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना माचलपुर उल्लेखनीय है कि जिले में अवैध शराब की धरपकड़ के लिए संपूर्ण जिले में अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत दिनांक 01/09/2021 को एसडीओपी खिलचीपुर निशा रेड्डी, के निर्देशन में थाना माचलपुर पुलिस टीम को अवैध शराब परिवहन करने के संबंध में सूचना मिलने पर कार्यवाही को अंजाम

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना माचलपुर उल्लेखनीय है कि जिले में अवैध शराब की धरपकड़ के लिए संपूर्ण जिले में अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत दिनांक 01/09/2021 को एसडीओपी खिलचीपुर निशा रेड्डी, के निर्देशन में थाना माचलपुर पुलिस टीम को अवैध शराब परिवहन करने के संबंध में सूचना मिलने पर कार्यवाही को अंजाम दिया गया।
आपको बता दें कि थाने पर टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए गए घटनास्थल भगोरा जोड़, माचलपुर गोघटपुर रोड, के पास तस्दीक हेतु टीम को रवाना किया गया। जहां पर जाकर देखा तो मुखबिर द्वारा बताई गई मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी जिसको रोककर चैक करने पर आरोपीगणों महावीर दांगी, उम्र 35 साल निवासी जेतपुराकला, एवं जगदीश दांगी, उम्र 25 साल निवासी जेतपुराकला थाना खिलचीपुर, के कब्जे से ब्लैक जैगवार रम की 6 बेटियां कीमत 28 हजार 8 सौ रुपए कब्जा पुलिस लिया साथ ही मोटरसाइकिल कीमत करीबन 60 हजार रुपए, सहित कुल माशरूका 88 हजार 8 सौ रूपये को विधिवत जप्त किया गया। आरोपियों को मौके पर हिरासत मैं लेकर आरोपियों के विरुद्ध थाना माचलपुर में अपराध क्रमांक 343/21 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। तथा आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read पत्नी के दरोगा के साथ हैं अवैध संबंध , पति ने एसपी के लगाई मदद की गुहार

Follow Us