रियलिटी शो में निर्णायक भूमिका में नज़र आई खुशबू पांचाल

रियलिटी शो में निर्णायक भूमिका में नज़र आई खुशबू पांचाल

उज्जैन: अब उज्जैन शहर के कलाकारों नाम भी देशभर व प्रदेश में एक अच्छी व ख्यात भूमिका में अहम जगह दर्ज कर रहा है जिसमें से एक नाम प्रसिद्ध नृत्यांगना डॉ खुशबू पांचाल का भी है। देशभर के डांसिंग कलाकारों के बीच आयोजित रियलिटी शो डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले आंध्र प्रदेश के

उज्जैन: अब उज्जैन शहर के कलाकारों नाम भी देशभर व प्रदेश में एक अच्छी व ख्यात भूमिका में अहम जगह दर्ज कर रहा है जिसमें से एक नाम प्रसिद्ध नृत्यांगना डॉ खुशबू पांचाल का भी है। देशभर के डांसिंग कलाकारों के बीच आयोजित रियलिटी शो डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में आयोजित किया गया जिसमें उज्जैन शहर की प्रसिद्ध कथक नृत्यांगना डॉ खुशबू पांचाल को मुख्य निर्णायक भूमिका में आमंत्रित किया गया था, हरिराम का आयोजन बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के आतिथ्य में संपन्न हुआ।

चर्चा में डांसिंग कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने बताया कि सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर दिवंगत सरोज खान के जाने के बाद से ही बॉलीवुड में खालीपन आ गया है, सरोज खान एवं खुशबू पांचाल के साथ किए गए कार्यों पर रेमो डिसूजा ने बताया कि बॉलीवुड में कत्थक कोरियोग्राफी की अपार संभावनाएं हैं। इस पर भी विस्तार से चर्चा हुई।

रिपोर्ट – आसिफ खान, उज्जैन, मध्यप्रदेश

Related Posts

Follow Us