नागौर एक्सीडेंट में उज्जैन के 12 लोगों की मौत

नागौर एक्सीडेंट में उज्जैन के 12 लोगों की मौत

उज्जैन/नागौर। राजस्थान के नागौर में सड़क दुर्घटना में उज्जैन की 12 लोगों की मृत्यु हो गई। उज्जैन जिले की घटिया तहसील से रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की तूफान गाड़ी राजस्थान में हादसे का शिकार हो गई। तूफान गाड़ी एवं ट्रेलर ट्रक के बीच मंगलवार को भीषण टक्कर हो गई जिससे तूफान गाड़ी में सवार उज्जैन

उज्जैन/नागौर। राजस्थान के नागौर में सड़क दुर्घटना में उज्जैन की 12 लोगों की मृत्यु हो गई। उज्जैन जिले की घटिया तहसील से रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की तूफान गाड़ी राजस्थान में हादसे का शिकार हो गई। तूफान गाड़ी एवं ट्रेलर ट्रक के बीच मंगलवार को भीषण टक्कर हो गई जिससे तूफान गाड़ी में सवार उज्जैन जिले के घटिया तहसील के 12 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 8 महिलाएं एवं तीन पुरुष बताए जा रहे हैं। वहीं 7 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मौके पर राजस्थान पुलिस पहुंची।
सड़क दुर्घटना राजस्थान में नागौर के पास स्थित बालाजी के वहां हुई। नोखा बाईपास पर अचानक ट्रेलर एवं तूफान गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। तूफान गाड़ी में 18 श्रद्धालु सवार थे जो उज्जैन जिले की घटिया तहसील के ग्राम दौलतपुर खेड़ा एवं सजन खेड़ा के रहने वाले थे।
श्रद्धालुओं से भरी तूफान गाड़ी में 12 सवारी की बजाय 18 सवारी सफर कर रही थी भीषण भिड़ंत के बाद आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, इन 12 मृतकों में 8 महिलाएं सम्मिलित है वहीं तीन पुरुष है। हादसे में गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं की संख्या 6 बताई जा रही है। सभी घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल पहुंचाया गया । प्रधानमंत्री ने राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुर्घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए मेहताब उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक मदद और घायलों का इलाज का खर्च पूरा उठाने की बात कही है।

रिपोर्ट – आसिफ खान

Also Read BREAKING : वायु सेना का लड़ाकू विमान क्रैश 2 पायलट शहीद 

Related Posts

Follow Us