पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अगस्त यात्रा का समापन किया

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अगस्त यात्रा का समापन किया

भोपाल/उज्जैन । कांग्रेस नेत्री नूरी खान की अगुवाई में आज अगस्त क्रांति यात्रा भोपाल पहुंची थी। इस यात्रा की शुरुआत 15 अगस्त को उज्जैन से हुई थी। जिसके बाद पदयात्रा के जरिए यह यात्रा आज अपने अंतिम पड़ाव भोपाल आ पहुंची। अगस्त क्रांति यात्रा के जरिए कांग्रेस ने बेरोजगारी और महंगाई जैसे ज्वलंत मुद्दों को

भोपाल/उज्जैन ।  कांग्रेस नेत्री नूरी खान की अगुवाई में आज अगस्त क्रांति यात्रा भोपाल पहुंची थी। इस यात्रा की शुरुआत 15 अगस्त को उज्जैन से हुई थी। जिसके बाद पदयात्रा के जरिए यह यात्रा आज अपने अंतिम पड़ाव भोपाल आ पहुंची। अगस्त क्रांति यात्रा के जरिए कांग्रेस ने बेरोजगारी और महंगाई जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार की नीतियों का विरोध किया।  कांग्रेस पार्टी की अगस्त क्रांति यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि भाजपा एक ऐसा नाम नहीं बता सकती जिसने आजादी के आंदोलन में भाग लिया हो। लेकिन वो हमें राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ाती है।
कमल नाथ ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति का नाम लेकर बताए जिसने आजादी की लड़ाई लड़ी हो। पीसीसी चीफ ने कहा कि ये एक भी व्यक्ति का नाम नहीं ले पाएंगे। और आज हमें राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ाने चले हैं।
कमल नाथ ने अगस्त क्रांति यात्रा को लेकर कहा कि इस यात्रा से पूरे प्रदेश भर में एक संदेश गया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य देश की संस्कृति को बचाना है। कमल नाथ ने कहा कि इस देश की संस्कृति जोड़ने की संस्कृति रही है। लेकिन बीजेपी अपनी विभाजनकारी नीतियों से देश की संस्कृति को तोड़ने पर तुली है।

रिपोर्ट – आसिफ खान

Also Read खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में भगदड़ 3 की गई जान कई घायल 

Follow Us