बाढ़ग्रस्त तेलांगाना को 15 करोड़ की आर्थिक मदद देंगे केजरीवाल

बाढ़ग्रस्त तेलांगाना को 15 करोड़ की आर्थिक मदद देंगे केजरीवाल

हैदराबाद| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारी बारिश एवं बाढ़ से प्रभावित तेलंगाना में राहत और पुनर्वास कार्याें के लिए 15 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा करने पर राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रदेश के लोगों की ओर से श्री केजरीवाल के इस घोषणा पर आभार जताया है। आम

हैदराबाद| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारी बारिश एवं बाढ़ से प्रभावित तेलंगाना में राहत और पुनर्वास कार्याें के लिए 15 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा करने पर राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रदेश के लोगों की ओर से श्री केजरीवाल के इस घोषणा पर आभार जताया है।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख श्री केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली प्राकृतिक आपदा की इस घड़ी में तेलंगाना के साथ मजबूती से खड़ी है। श्री राव ने राज्य के लोगों की ओर से श्री केजरीवाल के इस घोषणा पर आभार जताया है। उन्होंने श्री केजरीवाल से फोन पर बातचीत की और इस उदार मदद के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय से मंगलवार को जारी बयान में कहा गया कि श्री राव ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी का राज्य में राहत कार्याें के लिए 10 करोड़ रुपये की मदद देने के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने श्री पलानीस्वामी को वित्तीय मदद के अलावा सामग्री की मदद करने के लिए भी धन्यवाद दिया।

Also Read बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी अस्पताल में चल रहा इलाज।

वार्ता

Related Posts

Follow Us