दिल्ली : मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ इस्लामिक स्टेट का आतंकवादी

दिल्ली : मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ इस्लामिक स्टेट का आतंकवादी

दिल्ली -:- दिल्ली में पुलिस और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी हुआ गिरफ्तार, जबकि एक आतंकी भागने में रहा कामयाब, मामला दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास का है, जहां पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच हुआ एनकाउंटर। मिली जानकारी के अनुसार इस एनकाउंटर के दौरान आईएसआईएस का

दिल्ली -:- दिल्ली में पुलिस और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी हुआ गिरफ्तार, जबकि एक आतंकी भागने में रहा कामयाब, मामला दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास का है, जहां पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच हुआ एनकाउंटर।

मिली जानकारी के अनुसार इस एनकाउंटर के दौरान आईएसआईएस का एक संदिग्ध आतंकी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।स्पेशल सेल की टीम अभी भी ऑपरेशन को अंजाम दे रही है, उसका कहना है कि अभी एक और भी गिरफ्तारी हो सकती।

Also Read भूमि विवाद निपटारे को लेकर थाना परिसर में लगाया गया जनता दरबार

आपको बता दें कि पकड़े गए आतंकी का नाम अबू युसूफ बताया जा रहा है। उसके पास से दो आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था जो अभी तक जा रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चल रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है। पुलिस की एक टीम बलरामपुर में रेड कर और भी जानकारियां जुटा रही है।आपको बता दें कि अबू यूसुफ के साथ एक और आतंकी था जो फरार हो गया उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है. अबू युसूफ के साथ एक और आतंकी था, जो फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related Posts

Follow Us