ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना: मां भी हुई संक्रमित

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना: मां भी हुई संक्रमित

नई दिल्ली :- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है। कि सिंधिया और उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।सिंधिया को गले में खराश और

नई दिल्ली :- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है। कि सिंधिया और उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
सिंधिया को गले में खराश और बुखार की थी।

शिकायत जानकारी के मुताबिक, सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत होने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सिंधिया और उनकी मां दोनों को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

Also Read कलेक्टर पर लगा अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप , जनसंपर्क आयुक्त और संघ से शिकायत


चार दिन पहले मैक्स साकेत में हुए थे भर्ती
बताया जा रहा है। कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया चार दिन पहले ही मैक्स साकेत में भर्ती कराया गया है। बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। लेकिन उनकी मां में किसी तरह के लक्षण नहीं देखे गए थे। आज दोनों की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों का इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट बीरेंद्र सिंह सेंगर

Follow Us