सास ससुर की हत्या कर महिला ने की आत्महत्या

सास ससुर की हत्या कर महिला ने की आत्महत्या

दिल्ली :-में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ एक महिला ने अपने सास ससुर की हत्या कर जेल में खुद की आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कविता नाम की एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर 25 अप्रैल को अपने सास ससुर की हत्या कर दी थी। इस दोहरे हत्याकांड

दिल्ली :-में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ एक महिला ने अपने सास ससुर की हत्या कर जेल में खुद की आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कविता नाम की एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर 25 अप्रैल को अपने सास ससुर की हत्या कर दी  थी।

इस दोहरे हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने हत्या के अरोप में कविता और उसके पति सतीश को गिरफ्तार किया था। पुलिस से पूछताछ के दौरान सतीश ने हत्या की बात कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी कविता के साथ ​मिलकर प्रापट्री के लालच में चाकू से गोद की अपने माता पिता की हत्या कर दी थी।

Also Read जुलाई  में कार्यान्वयन में राज्य स्तर पर प्रथम स्थान पर रहा सुपौल लोक शिकायत निवारण अधिकार

इसके बाद से ही दोनो को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। आज सुब​ह आत्महत्या की जानकारी देते हुए जेल प्रवक्ता राज कुमार ने बताया कि तिहाड़ की महिला जेल नंबर 6 में आज सुब​ह कविता का शव लोहे की ​ग्रिल से लटकला मिला था। मृतक कविता की आयु 35 वर्ष थी।

Related Posts

Follow Us