लाॅकडाउन में भी बेखौफ हत्यारे, 24 घंटों में 4 हत्याओं से मची खलबली

लाॅकडाउन में भी बेखौफ हत्यारे, 24 घंटों में 4 हत्याओं से मची खलबली

दिल्ली में बेखौफ हत्यारों ने 24 घंटे के अंदर 4 हत्याएं कर पूरी दिल्ली में सनसनी फैला दी। मर्डर का ताजा मामला दिल्ली के निजामुद्दीन से है।

दिल वालों की दिल्ली अब अपराध वालों की दिल्ली बनती जा रही है। जहाँ दिल्ली में लाॅकडाउन के चलते चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है, उसी दिल्ली में बेखौफ हत्यारों ने 24 घंटे के अंदर 4 हत्याएं कर पूरी दिल्ली में सनसनी फैला दी। मर्डर का ताजा मामला दिल्ली के निजामुद्दीन से है। जहाँ दो नाबालिगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। इससे पहले पटेल नगर में एक व्यक्ति द्वारा शराब पीने के विरोध करने के चलते उसका मर्डर कर दिया गया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक निजामुद्दीन के खुसरो नगर क्षेत्र में दो नाबालिगों की एक कुछ दिन पहले एक मृतक की मां के साथ बात विवाद हुआ था, तभी से उनके बीच रंजिश चल रही थी, इसी बीच आज मौका पाकर दोनों युवकों ने हसीन नामक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में उपयोग चाकू सहित दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read ज्योतिष महाकुंभ में ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी को सिल्वर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया

इसके अलावा पटेल नगर में एक युवक ने कुछ नशेड़ियों को अपनी छत पर शराब पीने से मना कर दिया था, इसी बात से नाराज नशेड़ियों ने युवक की हत्या कर दी। वहीं छावला में एक जमीनी विवाद के चलते बुर्जुग दंपत्ति की हत्या कर दी गई।

Related Posts

Follow Us