अब होटलों में रहेंगे दिल्ली पुलिस के जवान

अब होटलों में रहेंगे दिल्ली पुलिस के जवान

दिल्ली पुलिस विभाग में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए पुलिस विभाग ने बड़ा फैसला लिया है। अब दिल्ली पुलिस में जवानों को ड्यूटी के बाद घर जाने की अनुमति नहीं होगी। पुलिस विभाग अब जवानों को होटलों में रखेगी। इसके लिए होटल हयात के अलावा कई अन्य होटलो में

दिल्ली पुलिस विभाग में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए पुलिस विभाग ने बड़ा फैसला लिया है। अब दिल्ली पुलिस में जवानों को ड्यूटी के बाद घर जाने की अनुमति नहीं होगी। पुलिस विभाग अब जवानों को होटलों में रखेगी। इसके लिए होटल हयात के अलावा कई अन्य होटलो में विभाग ने ठहरने की व्यवस्था की गई है। इस व्यवस्था के तहत पुलिसकर्मी होटल के अलग अलग कमरों में ठहरेंगे जिससे सामाजिक दूरी बनी रहे।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस के 3 जवानों को कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है। हाल ही में दिल्ली पुलिस के एक एएसआई अस्पताल में तैनाती के दौरान कोरोना संक्रमित हो गया था। माॅडल टाउन स्थित पुलिस काॅलोनी में रहने वाले एएसआई का पुत्र भी उसके संपर्क में आने के कारण बीमार हो गया था। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस काॅलोनी के तीन ब्लाॅक को सील कर दिया गया है।

Also Read जंगल में मुठभेड़ : 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर हड़मा ढेर कई बड़े वारदातों में था शामिल

Follow Us