प्रेमी युगल की पहले पिटाई फिर कराई शादी

प्रेमी युगल की पहले पिटाई फिर कराई शादी

मधुबनी :- प्रेमी युगल पर दबंगों का कहर एकबार फिर से बरपाया गया । जहां दोनों को पूरी रात पिटाई कर सजा दिया गया । जी हां हम बात कर रहे हैं खुदा के वरदान की जो कुछ लोग इसे तौहीन करता है । एक प्रेमी युगल जो वर्षों से अपनी प्रेम की आशियाना बना

मधुबनी :-  प्रेमी युगल पर दबंगों का कहर एकबार फिर से बरपाया गया । जहां दोनों को पूरी रात पिटाई कर सजा दिया गया । जी हां हम बात कर रहे हैं खुदा के वरदान की जो कुछ लोग इसे तौहीन करता है । एक प्रेमी युगल जो वर्षों से अपनी प्रेम की आशियाना बना रहा था । लेकिन एक दिन गाँव के ही कुछ दबंगों ने उसके आशियाने को हाई वोल्टेज ड्रामा कर तौहीन कर दिया । पूरी रात प्रेमी युगल को भरी पंचायत में पिटाई करता रहा और उसकी कोई भी समाज एक भी नही सुनी ।

मधुबनी जिले के मधवापुर थाना अंतर्गत रामपुर विरीत गाँव मे एक प्रेमी युगल की पिटाई करने का मामला सामने आया है । जो कि भरी पंचायत में उस दोनों पिटाई करते हुऐ दिख रहा है । बताया जाता है कि प्रेमी युगल एक समुदाय था और वह दोनों वर्षों से एक दूसरे के साथ जीना चाहता था । लेकिन गाँव के ही कुछ दबंगों ने उसे भरी पंचायत में पहले तो पूरी रात पिटाई किया और फिर दिन में शादी करवाया । अब सवाल यहाँ खड़ा होता है कि जब प्रेमी युगल की शादी ही करवानी थी तो उसके साथ बेरहमी पिटाई क्यों किया गया । जबकि पूरे विश्व कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है और इसके लिये सरकार ने लॉक डाउन भी लगाया है । और तो और सरकार का ये भी आदेश है कि सोशल डिस्टेंस बनाना है । क्या इस वीडियो में सरकार का आदेश का थोड़ा भी पालन किया जा रहा है । यह गम्भीर मामले है कि गाँव के दबंगों के द्वारा सोशल डिस्टेंस का जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है ।

Also Read जलजीवन हरियाली के तहत वन विभाग द्वारा लगाया गया 7 दिवसीय पौधा विक्रय केंद्र

पूरे विश्व इस कोरोना संक्रमण जैसी महामारी से जूझ रहा है और तो और भारत भी इस संक्रमण से अछूता नही है । फिर दबंगों का कहर इस मजलूम प्रेमी युगल पर बरसाया गया । जहां प्रेमी युगल की पिटाई की गई वह जगह मधवापुर थाना से पांच सौ मीटर की दूरी पर है । फिर भी पूरी रात हाई वोल्टेज ड्रामा चला और पुलिस को थोड़ी भी भनक नही लगी । अब दिल मे ऐसा प्रतीत होता है कि इस गाँव के दबंग ग्रामीण कानून को ठेंगा दिखा रहा है । जबकि पूरे देश के आम नागरिक लॉक डाउन कानून की अनुपालन करते हैं , क्या इस गाँव के ग्रामीण इस कानून को नही मानता है ।

रिपोर्टर – शादाब अख़्तर

Related Posts

Follow Us