समाज सेविका महामारी में जरुरतमंदो के बीच पहुंचा रही है राशन सामग्री

समाज सेविका महामारी में जरुरतमंदो के बीच पहुंचा रही है राशन सामग्री

बिहार :- मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के एक छोटी सी बस्ती में रहने वाली समाजसेवी कोरोना की जंग में जरुरतमंदो तक लगातार राशन सामग्री पहुंचा कर सराहनीय कार्य करती आ रही है। इसी क्रम में वैश्विक कोरोना महामारी में लोगों को हो रही खाने पीने की दिक्कतों को दूर करने के लिए रीता देवी

बिहार :- मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के एक छोटी सी बस्ती में रहने वाली समाजसेवी कोरोना की जंग में जरुरतमंदो तक लगातार  राशन सामग्री पहुंचा कर सराहनीय कार्य करती आ रही है। इसी क्रम में वैश्विक कोरोना महामारी में लोगों को हो रही खाने पीने की दिक्कतों को दूर करने के लिए रीता देवी मेमोरिय ट्रस्ट के सौजन्य से प्रखंड के दर्जनों असहाय एवं दिव्यांगो के बीच समाजसेवी गुड़िया शाह के हाथों राहत सामग्रियों का वितरण कराया गया.

इस दौरान समाजसेवी गुड़िया शाह,अंजू कुमारी, विभा कुमारी ने अपने हाथों राशन सामग्रियों का पैकेट बनाकर सरकार के लाभ से वंचित,असहाय एवं दिव्यांगो के बीच राशन सामग्रियों का वितरण की.

Also Read बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी अस्पताल में चल रहा इलाज।

वहीं ट्रस्ट के संचालक समाजसेवी सह जेडीयू राज्यस्तरीय किसान प्रकोष्ठ के  प्रदेश कमिटी सदस्य युगल किशोर यादव ने बताया की इन बेटियों के द्वारा प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में किए जा रहे सराहनीय कार्य प्रसंसनीय है.

इनके द्वारा लाॅकडाउन के दौरान प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में मास्क, साबुन के साथ-साथ जरुरतमंदो के बीच राशन सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है. इनके सराहनीय कार्यो का चर्चा पुरे जिला मे चल रही है, इन्ही से प्रेरणा लेकर हमने अपने ट्रस्ट के माध्यम से असहायो तक राशन सामग्रियों का वितरण करने का सोच मिली और हमने पंचायत के जरुरतमंदो का एक सूची तैयार कर  इन समाजसेवी बेटियों के हाथों सामग्रियों का वितरण कराया. वहीं समाजसेवी गुड़िया ने बताया की जरुरतमंदो के सहायता के लिए हमारा यह अभियान चलता रहेगा ताकि लाॅक डाउन में कोई भूखा ना सोये हमारा जीवन समाज के लिए समर्पित है.

रिपोर्ट :- शादाब अख़्तर

Related Posts

Follow Us