रास्ता विवाद में एक पुत्र ने माँ की ली जान

रास्ता विवाद में एक पुत्र ने माँ की ली जान

मधुबनी (बिहार) :- मधुवनी बिस्फी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में रास्ता विवाद को लेकर एक पुत्र ने दिखाया हैवानियत। रास्ता विवाद में 30 वर्षीय पुत्र ने अपने 60 वर्षीय मां को लाठी से पीटते पीटते जान ही ले लिया। हैवान पुत्र राजेश कुमार मंडल ने अपने 60 वर्षीय बूढ़ी माँ सीता देवी पति स्वर्गीय

मधुबनी (बिहार) :- मधुवनी बिस्फी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में रास्ता विवाद को लेकर एक पुत्र ने दिखाया हैवानियत। रास्ता विवाद में 30 वर्षीय पुत्र ने अपने 60 वर्षीय मां को लाठी से पीटते पीटते जान ही ले लिया।

हैवान पुत्र राजेश कुमार मंडल ने अपने 60 वर्षीय बूढ़ी माँ सीता देवी पति स्वर्गीय हरि मंडल को हत्या कर दिया। जानकारी के मुताबिक घर में ही आपस में रास्ता विवाद को लेकर नोकझोंक हुआ इसी क्रम में हैवान पुत्र ने अपने गुस्सा पर काबू न कर अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया।

Also Read तेज रफ्तार बाइक बाइक में भिड़ंत एक युवक की मौत 3 जख्मी किए गए रेफर।

जिसमें मौके पर मां की मौत हो गई।  इस घटना की खबर आस पड़ोस में फैलते ही दूर-दूर तक खबर फैल गई जिससे पूरा सनसनी का माहौल बन गया।

मौके पर विस्फी थाना को सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष उमेश कुमार पासवान सहित एसआई एएसआई दल बल के साथ पहुंचे सबको कब्जे में कर मौके से हैवान पुत्र राजेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया एवं उसके पत्नी से पूछताछ के लिए हिरासत में ई गई हैं।

जानकारी के मुताबिक हैवान पुत्र दो भाई एक बहन है। हत्यारा पुत्र कुछ दिन पहले ही दिल्ली से घर आया है। जो बाहर में सिलाई का काम करता रहा हैं। थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार पासवान ने बताया कि सब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

एवं हत्यारे को न्याय की हिरासत में भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट शादाब अख़्तर

Related Posts

Follow Us