सिटी में किया गया राशन का वितरण

सिटी में किया गया राशन का वितरण

पटना (बिहार) :- जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव सोमवार को सुबह में मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे। वहां उन्होंने हज़ारों प्रवासी मजदूरों के बीच भोजन और पानी बांटा। इसके बाद शाम में वे पटना सिटी के अम्बेडकर कॉलोनी पहुंचे और 600 से अधिक गरीबों के बीच राशन

पटना (बिहार) :- जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव सोमवार को सुबह में मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे। वहां उन्होंने हज़ारों प्रवासी मजदूरों के बीच भोजन और पानी बांटा।  इसके बाद शाम में वे पटना सिटी के अम्बेडकर कॉलोनी पहुंचे और 600 से अधिक गरीबों के बीच राशन  और आर्थिक सहायता प्रदान की।


उन्होंने कहा कि, “हम आप सबकी लड़ाई लड़ेंगे। लॉकडाउन के बाद से ही हम गरीब और जरुरतमंदो के बीच राहत सामग्री बाँट रहे है और यह आगे भी जारी रहेगी।  आपको फिर दोबारा बाहर न जाना पड़े और अपने राज्य में ही रोजगार मिले इसके लिए हम काम करेंगे।” पप्पू यादव ने कहा कि नीतिश कुमार को गरीबों की चिंता नहीं हैं। बिहार सरकार गरीब लोंगों को अपराधी कहती हैं। सरकार को गरीब की नहीं चुनाव की चिंता हैं।

Also Read पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि, “मजदूरों के कंधों पर ही देश का आधार टिका हुआ है। लेकिन सरकार इनकी कोई मदद नहीं कर रही है। हमलोग बिहार में गरीबों और मजदुरों के लिए 70 दिनों से लगातार राशन बांट रहे हैं।  इनके लोंगों के लिए आगे भी काम करते रहेंगे।


रिपोर्ट शादाब अख़्तर

Follow Us