युवक ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी व पदाधिकारी से नशे में की अभद्रता

युवक ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी व पदाधिकारी से नशे में की अभद्रता

मधुबनी(बिस्फी): बिस्फी औंसी ओपी थाना क्षेत्र में लॉक डाउन को लेकर क्षेत्र में जगह जगह चेक पोस्ट लगाई गई हैं। वहीं धेपुरा चेक पोस्ट पर शराब के नशे में एक व्यक्ति ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज अभद्र व्यवहार करने की मामला सामने आई हैं। चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस पदाधिकारी

मधुबनी(बिस्फी): बिस्फी औंसी ओपी थाना क्षेत्र में लॉक डाउन को लेकर क्षेत्र में जगह जगह चेक पोस्ट लगाई गई हैं। वहीं  धेपुरा चेक पोस्ट पर शराब के नशे में एक व्यक्ति ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज अभद्र व्यवहार करने की मामला सामने आई हैं। चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस पदाधिकारी को अभद्र व्यवहार करने वाले ब्यक्ति पर शराब की नशे में होने की शंका हुई। जिसे पुलिस पदाधिकारी द्वारा कब्जे में कर ली गई। उक्त व्यक्ति की पहचान धेपुरा गांव निवासी भरत यादव के रुप में करने की बात बताई गई हैं। इस बावत में औंसी ओपी प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि शराब के नशे व पुलिसकर्मी के साथ गाली गलौज अभद्र व्यवहार करने के आरोप में भरत यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

विस्फी साहरघाट थाना क्षेत्र के रैमा गांव निवासी बिट्टू चौधरी को पतौना थाना एवं साहरघाट थाना के संयुक्त अभियान के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गया इन पर शराब तस्करी करने का गंभीर आरोप है पिछले दिनों शराब की एक बड़ी खेप लेकर जा रहे थे इसी दौरान पतौना थाना के द्वारा एक स्कॉर्पियो सहित कई कार्टून शराब बरामद किया गया था तो वहीं आरोपी भागने में सफल रहा था। इसी को लेकर पतौना थाना अध्यक्ष विजय पासवान ने एक अभियान चलाकर शनिवार की देर रात उनके घर से ही गिरफ्तार कै साथ पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

Also Read बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी अस्पताल में चल रहा इलाज।

रिपोर्ट :- शादाब अख़्तर

Follow Us