बिहार सरकार का विकास बह रहा सड़कों पर

बिहार सरकार का विकास बह रहा सड़कों पर

मधुबनी :- केंद्र सरकार या बिहार सरकार बरसात में आम लोगों को कोई मदद नही करती है । जिससे यहां के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यही एनएच 104 मार्ग जो आजादी के इतने साल बीत गये । लेकिन आजतक नही बन पाया , जिसके बाद से आम नागरिकों यातायात करने में

मधुबनी :-    केंद्र सरकार या बिहार सरकार बरसात में आम लोगों को कोई मदद नही करती है । जिससे यहां के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यही एनएच 104 मार्ग जो आजादी के इतने साल बीत गये । लेकिन आजतक नही बन पाया , जिसके बाद से आम नागरिकों यातायात करने में जिंदगी और मौत के साथ खेलना पर रहा है । यह मार्ग एनएच 57 से लेकर सीतामढ़ी जिले में निकलता है । डेढ़ सौ किलो मीटर की दूरी की मार्ग है । जो इसी जर्जर हालत में है । इस पर न तो राज्य सरकार की नजर जाती है और नही कोई जन प्रतिनिधि की ।

मधुबनी जिले में इन दिनों एनएच 104 मार्ग की हालत काफी दयनीय है । क्योंकि इस सड़क को बनाने के लिये टेंडर तो हो चुकी है । कुछ हद तक कार्य भी हो गया है । लेकिन पूरी तरह कंप्लीट नही हो पाई है । जिससे एनएच मार्ग पर बाढ़ सा नजारा देखने को मिल रही है । जरा देखिये यह है एनएच 104 मार्ग जो कहीं से भी नही लगता है कि यह एक राष्ट्रीय नेशनल हाइवे है । इस हाइवे के किनारे में बसे लोगों को दिन पर दिन मुश्किलें बढ़ती हुई ही दिखती है । और तो और यातायात करने वाले यात्रियों को इस सड़क पर चलना मौत से आंख मिचौली खेलने जैसा है ।

Also Read शादी की नियत से नाबालिक लड़के का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट :- शादाब अख़्तर

Related Posts

Follow Us