कोरोना वायरस के गाने पर धूम मचाती नज़र आई नन्ही छात्रा, वायरल हुआ गाना

कोरोना वायरस के गाने पर धूम मचाती नज़र आई नन्ही छात्रा, वायरल हुआ गाना

बिहार :- कोरोना के चलते जिंदगी एक दम रुक सी गई है. लोगों के मन में डर लगा हुआ कि कही इस वायरस के चलते किसी की जान नहीं चली जाए. लेकिन इस सब के बावजूद कोरोना वायरस पर भी अनोखे गाने बनाए जा रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में

बिहार :- कोरोना के चलते जिंदगी एक दम रुक सी गई है. लोगों के मन में डर लगा हुआ कि कही इस वायरस के चलते किसी की जान नहीं चली जाए. लेकिन इस सब के बावजूद कोरोना वायरस पर भी अनोखे गाने बनाए जा रहे हैं.

Also Read ईट भट्ठा संचालक पर केस दर्ज

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में हालात काफी खराब चल रहे हैं. इस वायरस के चलते कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है तो कई इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं. ऐसे समय में जब पूरी दुनिया में खौफ का माहौल देखने को मिल रहा है, उस वक्त हिंदुस्तान में लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखा सभी को हैरान कर रहे हैं. जी हां, लोग इस पैनिक से भरे माहौल में भी गाने बना रहे हैं, वो भी कोरोना वायरस के ऊपर.

जो कभी देखने को या सुनने को नहीं मिलता, उसे वास्तविकता का अमलीजामा पहनाया है हिंदुस्तान के लोगों ने. जिन्होंने कोरोना वायरस पर ऐसे फनी और मजेदार गाने बनाए हैं कि जिनको सुन आप अपने दुख दर्द जरूर भूल जाएंगे. चलिए एक नजर डालते स्कूली छात्रा के द्वारा गाये गाने पर-

बिहार के लोगों का जवाब ही नही है इन्होंने हर क्षेत्र में झंडे गाड़ दिए, ताज़ा वाकया है पटना की एक होनहार छात्रा का जिसने कोरोना के ऊपर गाने गाकर अपनी सुनहरी आवाज से हैरत ने डाल दिया है, लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोरोना पर गाये गाने की वजह से ये इतनी पॉपलुर हो जाएगी. यूट्यूब पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है. गाने अपनी बोल की वजह से भी काफी मजेदार लग रहा हैं.

Related Posts

Follow Us