कोरोना पसार रहा है पाँव

कोरोना पसार रहा है पाँव

बिहार(मधुबनी):- कोरोना संक्रमण लगातार अपना पाँव पसार रहा है । आंकड़ों में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती देखी जा रही है । अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है । मधुबनी जिला भी अछूता नजर नही आ रही है । कुल 18 कोरोना संक्रमित मरीज हो चुका है । जिले

बिहार(मधुबनी):- कोरोना संक्रमण लगातार अपना पाँव पसार रहा है । आंकड़ों में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती देखी जा रही है । अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है । मधुबनी जिला भी अछूता नजर नही आ रही है । कुल 18 कोरोना संक्रमित मरीज हो चुका है । जिले में एक साथ 13 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जिसमें इस मरीजों की संख्या मधुबनी का कुल आंकड़ा 18 हो गया है । ये सभी मरीजों में झंझारपुर प्रखंड में चार , राजनगर प्रखंड में चार , कलुआही प्रखंड में दो और जयनगर प्रखंड में तीन नये मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है ।

इससे पहले मधुबनी में एक ही दिन में पांच कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए थे । जिसके बाद एहतियात के तौर पर प्रशासन जिला मुख्यालय सहित कोरोना संवेदनशील जगहों को सील कर दिया था । जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या एक दिन में 13 कई वृद्धि हुई । प्रशासन के लिये कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकथाम करना बड़ी चुनौती बनती जा रही है । स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के साथ साथ जिलाधिकारी ने भी विस्तार रूप से बताया ।

Also Read मानवता शर्मसार : मजबूर पिता ने 25 किलोमीटर बेटे के शव को कंधे पर रख अस्पताल से घर पहुंचाया

रिपोर्टर -शादाब अख़्तर

Related Posts

Follow Us