बेखौफ बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या

बेखौफ बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या

मधुबनी :- सूबे की सरकार में अपराधियों की हौसले बुलंद देखी जा रही है । एक युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आई । युवक की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया गया । उसके बाद शव को रेलवे लाईन गुमटी के पास एक तालाब में फेंक दिया । जब

मधुबनी :-  सूबे की सरकार में अपराधियों की हौसले बुलंद देखी जा रही है । एक युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आई । युवक की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया गया । उसके बाद शव को रेलवे लाईन गुमटी के पास एक तालाब में फेंक दिया । जब सुबह में लोग सो कर के उठे तो युवक के शव को पानी मे तैरता हुआ नजर आया । फिर स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना किया गया । फिर जाकर पुलिस आई और शव को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई ।


मधुबनी जिले के जयनगर थाना अंतर्गत रेलवे लाईन के पास उस समय अफरा तफरी का माहौल हुआ । जब एक युवक की तालाब में तैरता हुआ शव देखा गया । उसके बाद तो लोगों की तांता लगना शुरू हो गया । फिर जाकर पुलिस आई और फिर युवक की शव को तालाब से निकलवाया । युवक की शव को देखने से ऐसा लगता है कि निर्मम हत्या किया गया है । शव की शिनाख्त नगर पंचायत वार्ड नंबर 10 के दिनेश राम के पुत्र राजेश राम  कि हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में हुई हत्या। मृतक युवा के माता के बयान पर छह लोगों पर हुआ एफआईआर एसडीपीओ ने एफआईआर होने की पुष्टि की । स्थानीय लोगों की माने तो उसने बताया कि इसकी निर्मम हत्या हुई है और तेज धारदार से हत्या करके रेलवे लाईन गुमटी के पास तालाब में फेंक दिया ।
युवक की शव बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल कायम है । हर एक आम नागरिक ऐसी वारदात से सदमे में  है । क्योंकि अपराधी कब किसको निशाना बना लेगा यह कहना मुमकिन ही नही बल्कि नामुमकिन भी है । इसके लिये जयनगर शहर के लोगों में डर पैदा हो गया है । अब देखना अहम होगा कि पुलिस इस इस युवक की हत्यारे को कब तक कानून की शिकंजे में कसती है ।

Also Read उत्तर प्रदेश : पकड़ा गया ISIS का संदिग्ध , स्वतंत्रता दिवस पर था धमाके का प्लान

रिपोर्ट — शादाब अख़्तर

Follow Us