वॉलीबॉल प्रतियोगिता: हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने नेपाल की टीम को हराकर जीता फाइनल का खिताब

वॉलीबॉल प्रतियोगिता: हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने नेपाल की टीम को हराकर जीता फाइनल का खिताब

 

बहराइच। नेपालगंज शहर में आयोजित सागरमाथा सीमेंट प्रधानमंत्री महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता के अंतिम दिन फाइनल समेत कुल दो मैच खेले गए। प्रतियोगिता का फाइनल मैच हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब व नेपाल पुलिस क्लब के बीच हुआ।

इस मैच में हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने नेपाल पुलिस क्लब की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। अंतिम दिन के खेल समापन समारोह की अध्यक्षता नेपालगंज के मेयर धवल शमशेर राना ने की । मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल ऐसा माध्यम है जिससे आपसी भाईचारा बढ़ता है। साथ ही व्यक्ति शारीरिक रूप से मजबूत होता है।

आयोजक टी एस ठकुरी ने कहा कि हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं। अगर जीत हमें खुशी देती है तो हार और मेहनत कर खामियों को दूर कर आगे बढ़ने का हौसला देती है। विजेता टीम को मिस नेपाल व वॉलीबॉल प्रतियोगिता की ब्रांड अंबेसडर नम्रता सिंह ने 5 लाख रूपये देकर पुरस्कृत किया । साथ ही उप विजेता टीम को ढाई लाख रूपये और प्रतियोगिता में तृतीय व चतुर्थ स्थान पाने वाली टीम को भी पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर बांके जिला वॉलीबाल एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित बांके जिला की सेना व पुलिस के पदाधिकारी के साथ बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- रईस

Follow Us