BSP सुप्रीमो मायावती ने सपा पर साधा निशाना, कहा- , मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन...

BSP सुप्रीमो मायावती ने सपा पर साधा निशाना, कहा- , मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन...

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बसपा को लेकर की गई टिप्पणी के चलते अब बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सपा पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें कि सपा अध्यक्ष ने  बसपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि यूपी चुनाव में बसपा ने भाजपा को वोट दिया है। अब सवाल यह है कि क्या बीजेपी मायावती को राष्ट्रपति बनाएगी?  इस टिप्पणी के बाद एक के बाद एक ट्वीट कर मायावती ने सपा पर निशाना साधा है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम व यादव समाज का पूरा वोट लेकर तथा कई-कई पार्टियों से गठबन्धन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, तो फिर वो दूसरों का पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं?

आगे उन्होंने लिखा कि इसके साथ ही, जो पिछले हुये लोकसभा आमचुनाव में, बी.एस.पी. से गठबन्धन करके भी, यहाँ खुद 5 सीटें ही जीत सके हैं, तो फिर वो बी.एस.पी. की मुखिया को कैसे पीएम बना पायेंगे? अतः इनको ऐसे बचकाने बयान देना बन्द करना चाहिये।

तीसरे ट्वीट में उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि साथ ही, मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन मैं अपने कमजोर व उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कतई भी नहीं बन सकती हूँ। अतः अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है।

Follow Us