डबल मर्डर: दो सगे भाइयों का गला रेत कर की गई हत्या, सौतेले भाई और मां पर हत्या का आरोप

डबल मर्डर: दो सगे भाइयों का गला रेत कर की गई हत्या, सौतेले भाई और मां पर हत्या का आरोप

देवरिया। देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में दो सगे भाईयों का गला रेत कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। दो लोगों की लाश मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया जिसके बाद पुलिस बल को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। वहीं इस हत्या के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी है। फिलहाल  सौतेले भाई और मां पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है।

बता दें कि पूरा मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव का है। यहां रहने वाले श्रीनिवास की दो पत्नियां है। पहली पत्नी  कुसुम देवी से छोटा बेटा राजू और बड़े बेटे जितेंद्र हैं। वहीं दूसरी पत्नी मनसा देवी के अजय (17) और अभिषेक (12) दो बेटे हैं। आरोप है कि कुसुम देवी और उनके बेटों ने मिलकर मनसा देवी के दोनों बेटों का गला रेत दिया।

वहीं इस मामले में बताया गया है कि दोनों पत्नियों में प्रॉपर्टी को लेकर लड़ाई होती थी। अक्सर मारपीट होती थी। कुसुम के दोनों बेटे बड़े थे तो दबा के रखना चाहते थे। वहीं आरोप है कि आपसी रंजिश और प्रॉपर्टी के लालच में दोनों बेटों की हत्या की गई है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। हत्या किसने की और क्यों की इस मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Follow Us