फ़िल्म "लव इन यूक्रेन" से होगा विपिन कौशिक का डेब्यू

फ़िल्म

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जितनी हाइट, कड़कदार आवाज़, बातें करती आंखें, गज़ब का स्क्रीन प्रेजेंस....यह हैं नवोदित अभिनेता विपिन कौशिक, जो आत्मविश्वास से भरपूर हैं और जिनमें अदाकारी की तमाम काबलियत मौजूद है। रूस यूक्रेन युद्ध शुरू होने से ठीक पहले यूक्रेन में फिल्माई गई आखरी फ़िल्म "लव इन यूक्रेन" के जरिये वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान यूक्रेन में शूट हुई यह फ़िल्म अद्भुत है। अफसोस की बात है कि यूक्रेन के कई ऐसे शहर, जिनमें विपिन कौशिक की यह फ़िल्म शूट हुई, युद्ब में तबाह हो चुके हैं।

जब मुम्बई में इस फ़िल्म का बेहतरीन ट्रेलर लांच किया गया तो यहां फ़िल्म के हीरो विपिन कौशिक को शुभकामनाएं देने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां आईं। जाने माने फ़िल्म मेकर के सी बोकाडिया, धीरज कुमार, सुरेंद्र पाल, नायरा बनर्जी, निशांत मल्कानी, देहाती डिस्को के डायरेक्टर मनोज शर्मा और जगबीर दहिया ने डेब्यू एक्टर विपिन कौशिक की तारीफ की और फ़िल्म के ट्रेलर को पसन्द किया।

निर्माता निर्देशक के सी बोकाडिया ने कहा कि विपिन कौशिक की एक्टिंग एबिलिटी ट्रेलर में दिख रही है। ऐसा लग ही नहीं रहा है कि यह उनकी पहली फ़िल्म है बल्कि ऐसा लग रहा है कि वह ऑलरेडी 3-4 फिल्मे कर चुके हैं।

वहीं धीरज कुमार ने भी विपिन कौशिक के लुक, उनकी हाइट, उनकी डायलॉग डिलीवरी और उनके आत्मविश्वास की सराहना की और उनमें मौजूद बेहतर संभावनाओं को अंकित किया है।

Related Posts

Follow Us