श्री लगन साड़ी का कर्मचारी सुसाइड नोट लिखकर हुआ गायब, मालिकों पर सीबीआई जांच की मांग

श्री लगन साड़ी का कर्मचारी सुसाइड नोट लिखकर हुआ गायब, मालिकों पर सीबीआई जांच की मांग

कानपुर में साड़ी की प्रसिद्ध दुकानों में एक श्री लगन साड़ी का एक कर्मचारी सुसाइ नोट लिखकर 2 दिन से लापता है। दुकान में कर्मचारी विमल ने सुसाइट नोट में आत्महत्या की बात लिखकर मालिक ललित अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। 

ड्यूटी के दौरान करवाते थे लेबर का काम

मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाले विमल उर्फ पिंटू ने दुकान मालिक ललित अग्रवाल और उनके बड़े भाई जय कुमार अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाये है। सुसाइट नोट में लिखा है कि पीड़ित विमल अपनी पत्नी के साथ पिछले 8 वर्षों से दर्शनपुरवा स्थित श्री लगन साड़ी के शोरूम में हेल्पर का कार्य करते है। 

पीडित विमल ने लिखा है कि आज सुबह जब वह काम के लिए शोरूम पहुॅचा तो उसे किदवई नगर स्थित नये शोरूम पर मलवा हटाने के लिए 4 लोगों के साथ भेज दिया गया। किदवई नगर स्थित शोरूम में थोड़ी काम करने के बाद सामने स्थित ठेके से वियर पी, जिसकी शिकायत शोरूम के गार्ड ने मैनेजर वरुण से की। पूरे मामले से क्षुब्द होकर पीड़ित ने आत्महत्या करने की बात भी नोट में लिखी है। 

Atam hatya note 1

मालिकों पर हो सीबीआई जांच

कर्मचारी विमल ने सुसाइट नोट के अनुसार श्री लगन साड़ी के कर्मचारियों से मौके पड़ने पर लेबरी का काम भी करवाया जाता है। विमल ने लिखा कि 'हम दुकान के कर्मचारी है, कोई लेबर नहीं, जो जब मन हुआ कपड़े का काम करवा लिया, जब मन हुआ ईट गारा का काम करवा लिया। 

विमल ने अपने सुसाइट नोट में मालिक ललित कुमार पर सीबीआई जांच की मांग की है। जिससे वह अपने कर्मचारियों का दुरूपयोग न कर पाये। इसके साथ ही खुद की मौत के बाद बीवी व दो बच्चोें के भरण पोषण के लिए मालिकों को जिम्मेदार ठहराने की मांग की है।

Atam hatya note 1

Related Posts

Follow Us