बिजली एल टी केबुल तार चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज

बिजली एल टी केबुल तार चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज

सुपौलः त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया वार्ड नंबर 8 से कल रोज मंगलवार की बीती रात्रि में अज्ञात चोरों के द्वारा 700 मीटर बिजली केबुल तार चोरी कर ली गई। त्रिवेणीगंज के कनीय विद्युत अभियंता पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए त्रिवेणीगंज थाना में लिखित आवेदन में बताया कि 16/5/ 2022 की रात्रि में ग्राम लक्ष्मीनिया वार्ड नंबर आठ के पास बिजली एल टी केबुल तार चोरी अज्ञात लोगों के द्वारा कर लिया गया है।

इस बात की सूचना मुझे दिनांक 17/5/2022 की सुबह वहां के ग्रामीणों के द्वारा दी गई। सूचना मिलने के उपरांत मैं दिनांक 17/5/ 2022 को लगभग 12:40 बजे दोपहर के करीब उस स्थल का निरीक्षण करने पहुंचा तो पाया कि ग्राम लक्ष्मीनिया वार्ड नंबर 8 चरखा केंद्र से पूरब में स्थापित कृषि हेतु 25 के भी ए ट्रांसफार्मर का एल टी केबुल तार लगभग 700 मीटर 16 क्यू एम एम रात्रि में अज्ञात लोगों के द्वारा चोरी कर लिया गया है।

Also Read वृद्ध महिला को जातिसूचक गालियां देकर राशन वितरक ने भगाया

यह ट्रांसफार्मर एवं एल टी तार चालू स्थिति में था। यह कार्य जे के एजेंसी के द्वारा किया गया है। इस एल टी केबुल तार की चोरी होने से नॉर्थ बिहार पावर डिसटीब्यूशन कंपनी को लगभग 49000 की क्षति हुई है। इस बाबत त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया अज्ञात के विरुद्ध कांड संख्या 251/22 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया।

 

रिपोर्टःसंतोष कुमार सुपौल

Related Posts

Follow Us