74 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद तस्कर बाइक छोड़ फरार

74 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद तस्कर बाइक छोड़ फरार

सुपौल :त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 7 से गुप्त सूचना के आधार पर त्रिवेणीगंज पुलिस ने कल रोज मंगलवार को करीब 2:30 बजे दिन में 300ml का 74 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद किया है। जानकारी के अनुसार त्रिवेणीगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मोटरसाइकिल बाइक से एक तस्कर अवैध शराब लेकर लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 7 में आ रहा है। मौके पर कार्रवाई करते हुए त्रिवेणीगंज पुलिस ने जैसे ही लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 7 में पहुंची तो पुलिस को देख कर शराब तस्कर अपनी बाइक मोटरसाइकिल नंबर बीआर 50s 3155 उस पर लदे शराब के बोरे छोड़कर भागने में सफल रहा।

त्रिवेणीगंज पुलिस ने शराब और मोटरसाइकिल बाइक सहित जप्त कर थाना ले आई। बोरे की तलाशी के क्रम में दिखा की नेपाली दिलवाले शराब 300ml का 74 बोतल पाया कुल 22 लीटर 200ml शराब जप्त किया गया। इस बाबत त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया जप्त मोटरसाइकिल बाइक से शराब बरामद मामले में मोटरसाइकिल बाइक के मालिक के ऊपर त्रिवेणीगंज थाना कांड संख्या 250/22  दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।

Also Read पीएम -एफएमई योजना के अंतर्गत सूक्ष्म खाद्य प्रसंस्करण इकाई स्थापित करने के लिए , कैंप लगाकर लोगों को किया गया जागरूक

 

रिपोर्टःमणिकांत कुमार मोनू त्रिवेणीगंज सुपौल।

Related Posts

Follow Us