फोटोग्राफर न आने से भड़की दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

फोटोग्राफर न आने से भड़की दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

कानपुर देहात : शादियों का सीजन चल रहा है और चारों तरफ शादियों की धूम धाम है लेकिन इसी बीच कई दूल्हे ऐसे भी हैं जिन्हें बिना दुल्हन के ही घर वापस लौटना पड़ रहा है। शादियों के इस सीजन में कई बार आते हैं बैरंग वापस हो जाती हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है कानपुर से जो इन दिनों सुर्खियों में है। कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को एक बरात को बैरंग लौटना पड़ा। 

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि घटना बीते रविवार की है जब मंगलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाले किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के रहने वाले एक शख्स से तय हुई। बारात धूमधाम से लड़की वालों के यहां पहुंची और बारातियों का स्वागत हुआ तिलक समारोह के बाद जैसे ही जयमाला कार्यक्रम की तैयारी हुई। दूल्हा और दुल्हन जयमाला समारोह के लिए मंच पर पहुंचे। इसी दौरान दुल्हन ने अचानक शादी करने से इंकार कर दिया जब कारण पूछा गया तो पता चला कि यादगार पलों को कैद करने के लिए शादी में फोटोग्राफर दूल्हे वालों की तरफ से नहीं आया था। बाद में वह मंच से अपने पड़ोसी के घर चली गई। सभी ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने कहा कि जिस आदमी ने आज हमारी शादी की परवाह नहीं की, वह भविष्य में मेरी देखभाल कैसे करेगा?

Also Read पुलिस ने अवैध सोफी धंधा करने वालों पर कैशा शिकंजा

इसी जद्दोजहद के बाद लड़की को परिवार के कुछ बुजुर्गों ने भी समझाने की जद्दोजहद की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद मामला थाने पहुंचा, जहां दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से दिए गए पैसे व कीमती सामान वापस करने पर सहमति जताई। मंगलपुर थाने के सब-इंस्पेक्टर डोरी लाल ने कहा कि मामले को आपसी सहमति से सुलझा लिया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दिया गया सामान और नकद वापस कर दिया। जिसके बाद बैंड बाजे के साथ आई बारात सूनी और बैरंग लौट गई।

 

Related Posts

Follow Us