डबल मर्डर से फैली सनसनी , धारदार हथियार से हमला करके उतारा मौत के घाट

 डबल मर्डर से फैली सनसनी , धारदार हथियार से हमला करके उतारा मौत के घाट

संभल :: जनपद संभल के थाना रजपुरा क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में हत्या की दो बड़ी वारदात सामने आई है जहां थाना क्षेत्र के अनूपशहर गंगा के किनारे गाली गलौज करने पर युवक को नशे में धुत साधु ने धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। तो वहीं दूसरी तरफ भोपतपुर गांव में खेत पर सो रहे युवक के सर पर बार करके बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। 

जहां दो अलग-अलग गांव में हत्या की दो बारदाते सामने आई है। दरअसल रजपुरा थाना क्षेत्र के अनूपशहर गंगा के किनारे का है मामला। जहां थाना रजपुरा क्षेत्र के अनूपशहर गंगा के किनारे निवासी युवक रमेश गौतम ने शराब के नशे में धुत होकर गाली गलौज करना शुरू की तो आसपास के लोगों से विवाद हो गया। इसी बीच नशे में धुत युवक ने गंगा के किनारे ही नशे में धुत एक साधु के साथ गाली गलौज शुरू की तो साधू ने युवक पर धारदार हथियार से युवक के पेट पर हमला कर दिया और हमला करके युवक को मौत के घाट उतार दिया।

 हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद साधु मौके से फरार हो गया वहीं थाना रजपुरा पुलिस ने आरोपी साधु के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है मृतक के शव को पूर्व पीएम के लिए भेज दिया है। 

 वहीं दूसरी तरफ थाना रजपुरा क्षेत्र के ही भोपतपुर गांव के निवासी 50 वर्षीय अधेड़ चंद्रपाल की खेत पर सोते समय बदमाशों ने सिर पर हमला करके हत्या कर दी परिजन सुबह खेत पर पहुंचे तो मृतक चंद्रपाल का खेत पर चारपाई पर पड़ा मिला मृतक का शव पड़ा हुआ था। देखकर परिजनों ने घटना की जानकारी थाना रजपुरा पुलिस को दी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शाम मामले की जांच पड़ताल में की जिसके बाद पुलिस ने चंद्रपाल की हत्या के आरोप में मृतक के दो परिजनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है पुलिस जांच में जुटी।

पुलिस इस घटना की रंजिशन हत्या मानकर घटना की जांच पड़ताल कर रही है थाना इलाके में दो अलग-अलग हत्याओं की वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक और सीओ गुन्नौर डीके शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों ने ही घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र का कहना है कि हत्या के बाद शब को पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है और परिवार के 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

रिपोर्ट : सीताराम कुशवाहा

Related Posts

Follow Us