हम रहे या ना रहे..... गाने के बाद केके ने दुनिया को कहा "अलविदा"

हम रहे या ना रहे..... गाने के बाद केके ने दुनिया को कहा

म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बार फिर मातम पसर गया बीते दिन एक ऐसी घटना सामने आई। जिसने सबके दिलों को झकझोर दिया। म्यूजिक इंडस्ट्री में महारत हासिल करने वाले और कई सुपरहिट गानों को आवाज देने वाले कृष्ण कुमार कुन्नथ का कल कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद निधन हो गया।

दिल को छू जाने वाले हैं के-के गाने

Also Read शिक्षक बना जल्लाद मार-मार कर की छात्र की हत्या

कल म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम सा छा गया। क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री ने अपने एक चहेते सदस्य को खो दिया। कृष्ण कुमार कुन्नथ के गाए हुए हर एक गाने दिल को छू जाने वाले होते है। कहा जाता है कि के-के को संगीत से बहुत प्रेम था। वह हर एक गाना दिल से गाते थे। जो सुनने वालों को नर्वस कर देता था।

गौरतलब है कि कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे। लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए। उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कथित तौर पर कोलकाता के नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान गायक की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद वह होटल लौट आए और गिर गए। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। के-के के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैल गया है।

 

Related Posts

Follow Us