पहली पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर पति और उसकी दूसरी पत्नी को बीच चौराहे पीटा

पहली पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर पति और उसकी दूसरी पत्नी को बीच चौराहे पीटा

लखीमपुर खीरी :: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में खीरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीच सड़क कुछ लोग आपस लड़ने लगे तमाशा देख वहां के लोग हैरान हो गए जब मामला सामने आया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई आपको बता देंगे लड़ाई पहली पत्नी कि अपने पति के साथ थी।

क्या है पूरा मामला

Also Read सरकारी जमीन अतिक्रमण कर एक निर्माण पक्की घर पर चला प्रशासनिक बुलडोजर

एक युवक ने अपना दूसरा विवाह कर लिया उसकी पहली पत्नी मायके में किसी कारणवश रह रही थी जब उसकी दूसरी शादी की भनक पहली पत्नी को लगी तो है अपने परिजनों के साथ पति के घर आ पहुंची जोकि लखीमपुर खीरी के गोला क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी पहुंची। यहां उसका पति दूसरी पत्नी के साथ मिला। यहां पर उसे पति व उसकी दूसरी पत्नी मिले जिसके चलते पहले बात हुई फिर धीरे-धीरे बात ने तूल पकड़ लिया और दोनों में बहस होने लगी बीच चौराहे दोनों पक्षों में मारपीट हुई फिर घटना पुलिस थाने पहुंची। घटना की क्रॉस रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें क्या मामला दो शादियों का बताया जा रहा है जहां पर पहली पत्नी जो किस जिला सीतापुर के थाना मिश्रिख इलाके से है जिसकी शादी कुछ सालों पूर्व खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम सरखनपुर निवासी युवक से हुई थी। कुछ अनबन के चलते युवती अपने मायके रहने लगी थी कि तभी उसे पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। रविवार की रात पहली पत्नी गोला के पंजाबी कॉलोनी पहुंची। यहां उसका पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिला। यहां विवाद शुरू हो गया और मारपीट हो गई। युवक का कहना है कि वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ गोला के पंजाबी कॉलोनी में रह रहा हैं। रात को उनकी पहली पत्नी अन्य लोगों को लेकर उसके घर पहुंची और दूसरी शादी करने को लेकर उसके साथ मारपीट की।

मामला कोतवाली पहुंचने के बाद जैसे-तैसे पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया और जैसे ही दोनों पक्ष सदर चौराहे के पास पहुंचे यहां पर फिर दोबारा से मामले ने तूल पकड़ लिया। दिनेश की तहरीर पर अनुज, आयुष, मनोहरलाल, अरविंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं अनुज की तहरीर पर दिनेश कुमार और उसकी दूसरी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

 

Related Posts

Follow Us