जल्द गिरेगी उद्धव सरकार - रामदास अठावले

जल्द गिरेगी उद्धव सरकार - रामदास अठावले

महाराष्ट्र की राजनीती में चल रही उथल पुथल के बीच महाराष्ट्र से हज़ारो किलोमीटर दूर बैठे मराठी नेता रामदास अठावले ने चौकाने वाला दावा कर राजनीती में हलचल तेज़ कर दी है. कानपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के नेता रामदास अठावले ने दावा करते हुए कहा की जल्द ही उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देना पड़ेगा।  

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर तंज कस्ते हुए उन्होंने कहा की सरकार बनने के बाद से उन्होंने विकास कार्य करने के बजाय सिर्फ भाजपा पर आरोप लगाने का ही काम किया है। 

विधायकों की सदयता पर नहीं आएगा कोई खतरा 

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ खड़गे जैसे किंग मेकर नेता है।  रामदास अठावले ने कहा की अगर एकनाथ दो तिहाई से ज्यादा असंतुष्ट विधायकों क साथ आते है तो उनकी सदस्य्ता पर कोई असर नहीं पड़ेगा।  

बाला साहेब के अनुरोध पर आये थे साथ 

रामदास अठावले ने कहा की वर्ष 2011 में बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें भाजपा शिव सेना गठबंधन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।  बाला साहेब पूरी जिंदगी जिस एनसीपी और कांग्रेस का विरोध करते रहे आज सत्ता क लिए शिवसेना ने उनसे ही हाथ मिला लिया।  

कभी नहीं हुई थी 2.5 - 2.5  साल की डील 

रामदास अठावले ने शिवसेना के 2.5 - 2.5  साल के मुख्यमंत्री के दावे की हवा निकलते हुए कहा की भाजपा ने कभी भी शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने की बात नहीं की।  उन्होंने कहा की राज्य क विधानसभा चुनावो के दौरान नरेंद्र मोदी रैलियों में भी एलान करते थे की दिल्ली में नरेंद्र , महाराष्ट्र में देवेंद्र।  

संजय राउत के भड़काने पर उद्धव ने थमा कांग्रेस का हाथ 

रामदास अठावले ने  कहा की महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव परिणाम में भाजपा को सबसे ज्यादा सीट मिली थी, वही 8 - 9 निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन भाजपा को था।  लेकिन उद्धव ठाकरे ने संजय राउत क भड़काने पर कांग्रेस का हाथ थाम लिया।    

Follow Us