फांसी पर लटका मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप,घर से कुछ दूरी पर खाली मकान में पेड़ पर लटका मिला शव......

फांसी पर लटका मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप,घर से कुछ दूरी पर खाली मकान में पेड़ पर लटका मिला शव......

मथुरा: कोसीकलां थाना क्षेत्र के गांव नगला मेव में घर से कुछ दूरी पर खाली पड़े मकान के नौहरे में एक नौ वर्षीय बालक का शव पेड़ से लटका मिला।

शव मिलने से सनसनी फैल गई। वही बालक के पिता ने गांव के ही दो लोगों पर पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है


गांव के साबिर और उनकी पत्नी बर्फीना मंगलवार शाम खेत पर गई थीं। साबिर ने बताया कि उनका बेटा शोएब (9) शाम करीब छह बजे घर से चला गया। करीब सात बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित मस्जिद के निकट कुछ बालक खेल रहे थे। खेलते-खेलते बालक मस्जिद के पास में स्थित श्यामू के खाली पड़े मकान में चले गए।


मकान के अंदर बने नौहरे में स्थित पेड़ पर रस्सी के सहारे शोएब का शव लटका मिला। शव फंदे पर लटका देख बालकों की चीख निकल गई। उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। स्वजन और थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पिता साबिर ने बताया कि शोएब के पैर जमीन से टिके हुए थे। उसकी हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है। उन्होंने गांव के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।


पिता का कहना है कि आरोपितों से उनकी पुरानी रंजिश चल रही है।  वही थाना प्रभारी कोसीकलां अनुज कुमार ने बताया कि बालक के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली थी। बालक कैसे फंदे पर लटका, इसकी जांच की जा रही है। व्ही पुलिस ने बच्चे के शब को पेड़  से उतारकर कब्जे मैं लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,

*रिपोर्ट राहुल ठाकुर*

Follow Us