छुट्टी पर होने के बावजूद मामले की जांच करने गए दरोगा साहब लाइन हाजिर , दरोगा साहब की महिलाओं ने भी की थी पिटाई

कानून सबके लिए बराबर : पुलिस अधीक्षक जालौन

छुट्टी पर होने के बावजूद मामले की जांच करने गए दरोगा साहब लाइन हाजिर , दरोगा साहब की महिलाओं ने भी की थी पिटाई

Jalaun :: बीते कुछ दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में दरोगा साहब की पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद मामला संज्ञान में आया तो आला अधिकारियों ने मामले की तफ्तीश की तफ्तीश में जो तथ्य निकलकर सामने आए उस पर कार्रवाई की गई. मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बीते दिनों जनपद जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत छुट्टी पर होने के बावजूद एक दरोगा साहब मकान का निर्माण कार्य रुकवाने के लिए गांव में पहुंच गए थे जिसके बाद ग्रामीण महिलाओं ने दरोगा साहब की पिटाई कर दी थी जिसका वीडियो उन दिनों तेजी से वायरल हुआ था।

दरोगा साहब की पिटाई का यह था पूरा मामला

Also Read मानसिंह करामाती लगातार अपने अभिनय से मचा रहे बॉलीवुड मे धमाल

गौरतलब है कि जनपद जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पहाड़ गांव में एक मकान कार्य निर्माण के दौरान राजेश और पड़ोस में रहने वाले संतराम का विवाद हो गया था जिसमें संतराम द्वारा मकान का काम रुकवाने के लिए कैलिया थाने में शिकायत की गई । थाने में शिकायत पहुंचने के उपरांत उपनिरीक्षक ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा छुट्टी पर होने के बावजूद मामले की जांच करने पहुंच गए और इस दौरान संतराम का पक्ष लेते हुए। निर्माणाधीन मकान का कार्य रुकवाने का प्रयास किया जिस पर विवाद बढ़ गया और उपनिरीक्षक ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा और दूसरे पक्ष में मारपीट होने लगी।

छुट्टी पर होने के बावजूद दरोगा साहब मामले की जांच करने पहुंचे उसके उपरांत जब दरोगा साहब एक तरफा पक्षपात करते दिखे तो राजेश के घर की महिलाओं ने दरोगा साहब की पिटाई कर दी इसके साथ ही पहाड़ गांव की रहने वाली लाल कुमार पत्नी धन सिंह ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक रवि कुमार से की थी। जिन्होंने मामले में संज्ञान लेते हुए कोंच की तत्कालीन सीओ शाहिदा नसरीन को मामले की जांच सौंपी थी। जांच में पता चला कि उपनिरीक्षक ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा छुट्टी के उपरांत भी मामले की जांच करने पहुंचे जिसके बाद विवाद हुआ रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक के पास जैसे ही पहुंची, तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए कैलिया में तैनात दरोगा ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा को लाइन हाजिर कर दिया।

रिपोर्ट  : नवीन कुशवाहा

Follow Us