वृद्ध महिला को जातिसूचक गालियां देकर राशन वितरक ने भगाया

वृद्ध महिला को जातिसूचक गालियां देकर राशन वितरक ने भगाया

औरैया- खबर औरैया जनपद के ग्राम शहबदिया से है जंहा  वृद्ध महिला का बायोमेट्रिक ना आने पर राशन वितरक ने महिला को जाति सूचक गाली गलौज करते हुए वहाँ से भगा दिया जिस पर करीब एक सैकड़ा ग्रामीणों ने एकत्रित होकर राशन वितरण की दुकान पर जाकर  हंगामा कर दिया! हँगामा की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गयी और  ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया गया।

 

Also Read IIT Kanpur की मदद से मजबूत होगा देश का सुरक्षा तंत्र और एयरोस्पेस

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम शहबदिया मे एक वृद्ध महिला ने गाँव के राशन डीलर पर जाति सूचक गाली देकर वहाँ से भागने का आरोप लगाया है! वृद्ध महिला का कहना है की वह मशीन मे अपना अगूंठा लगा रही थी लेकिन वह लगा नही जिस पर डीलर के द्वारा अभद्र भाषा व जाति सूचक गाली देके वँहा से भगा दिया।

जिसकी सूचना उसके बड़े पुत्र संजय को मिली जिस पर संजय के द्वारा पूछने पर डीलर द्वारा उसके साथ मारपीट कर दी इस घटना से गुस्साए एक सैकड़ा ग्रामीणों ने एकत्रित होकर डीलर के खिलाफ हंगामा कर दिया।

हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया!तो वही वृद्ध महिला के साथ ग्रामीणों के द्वारा राशन डीलर के खिलाफ कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है! 

 

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

Related Posts

Follow Us