नहर मे मिला  महिला का शव ,अभी तक  नही हो सकी शिनाख्त 

नहर मे मिला  महिला का शव ,अभी तक  नही हो सकी शिनाख्त 

औरैया- खबर औरैया जनपद के कोतवाली क्षेत्र अजीतमल से है जहाँ एक महिला का शव मवेशियों के साथ नहर में उतराता हुआ मिला जिसकी सूचना रहागीरो के द्वारा पुलिस को दी गयी।

डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाला ,शव 3 दिन पहले का बताया जा रहा है औरत महिला का शव सड़ जाने के कारण उसकी शिनाख्त नही हो सकी! जिसके चलते पुलिस ने 72 घण्टो कर लिए मोर्चरी मे रखवाया! 

Also Read तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा , मां बेटी की मौत मचा कोहराम

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीतमल कोतवाली क्षेत्र व आयाना थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित टकपुरा नहर मे एक महिला का शव मवेशी के साथ उतराता हुआ दिखा जिसकी जानकारी पुलिस को दी गयी मौके पर दोनों थानो की पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गयी जहाँ अजीतमल पुलिस ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला !जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष है।

महिला का शव लगभग तीन दिन पहले का लग रहा है जिसके चलते महिला का शव सड़ जाने के कारण शव की शिनाख्त नही हो सकी, महिला के सर पर बाल भी नही है और  महिला ने पीले कलर का ब्लाउज व हरा पेटीकोट पहन रखा है और उसके एक हाथ मे दो हरि चूड़ी व दूसरे हाथ मे दो हरि चूड़ी के साथ एक लाल चूड़ी व कानों मे कुंडल व बाह मे एक काले रंग का ताबीज बंधा हुआ था! पुलिस ने शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण शव को 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

 

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

Related Posts

Follow Us