पत्नी ने पति की बीच सड़क उतारी आशिकी , सरेराह की पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई

पत्नी ने पति की बीच सड़क उतारी आशिकी , सरेराह की पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई

औरैया(यूपी) :: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसी पुरुष को पीटते हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि प्रकरण बीते दिन गुरुवार का है जब पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों सैर सपाटा करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद क्या था गुस्साई पत्नी ने सरेराह ही दोनों को गिरा-गिराकर पिटाई कर दी। पत्नी ने प्रेमिका और पति पर ताबड़तोड़ लात और घूंसे बरसाए। पति के बाल पकड़ के खींचे और कई थप्पड़ जड़े। प्रेमिका किसी तरह जान छुड़ाकर भाग गई, जबकि पति देर तक पिटता रहा। बीच सड़क पर करीब 15 मिनट तक हंगामा चला। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद दोनों के बीच बीच-बचाव हो पाया।

साले की पत्नी के साथ युवक का था अफेयर

Also Read मकनपुर मेले के लिए पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम

आपको बता दें कि यह प्रकरण उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के बिधूना थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार का है जहां पर पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों बाजार में घूमता पकड़ लिया जिसके बाद जो हुआ वह वीडियो में देख सकते हैं। गुस्साई पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को बीच सड़क गिरा गिरा कर पीटा। इस घटना से आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। जब राहगीरों ने महिला से इस झगड़े का कारण पूछा तो उसने पति के अवैध संबंधों की पोल खोल दी।

पति के अफेयर की खुली पोल , पति करता था इंकार

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि आदर्श नगर मोहल्ला में श्याम अपनी पत्नी पुष्पा और तीन बच्चों के साथ रहता है। श्याम का कई महीनों से अपने साले की पत्नी के साथ चक्कर चल रहा था जिसकी भनक उसकी पत्नी को हुई तो उसने पति से पूछा तो उसके पति ने साफ इंकार कर दिया और यह बात कही कि जब रंगे हाथ पकड़ लेना तब बताना ऐसी कोई बात नहीं है। लेकिन पत्नी को पति के अवैध संबंध होने का शक था गुरुवार की दोपहर श्याम बाहर निकला और घर से लगभग 26 हजार रुपए भी उठा लाया। जिसके बाद पुष्पा को शक हुआ और वह अपने भाई के साथ चोरी-छिपे पति का पीछा करने लगी। पीछा करते-करते कुछ दूरी पर ही श्याम व उसके साले की पत्नी बाजार में एक दूसरे का हाथ पकड़ कर आराम से घूम रहे थे की तभी पुष्पा की नजर दोनों पर पड़ गई। यह देखकर पत्नी पुष्पा भड़क गई। पुष्पा ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई शुरू कर दी। महिला का गुस्सा देख कुछ देर तक तो लोग बीच-बचाव करने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए। बाद में आसपास के दुकानदारों ने महिला को समझाया। इस दौरान प्रेमिका मौके से भाग गई।

रिपोर्ट :: अंकुर गुप्ता

 

 

 

 

Related Posts

Follow Us