यूपी में 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

यूपी में 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शासन ने शनिवार को बड़े पैमाने पर जिलों के कप्तानों के तबादले कर दिए। जिन जिलों के एसपी बदले गए हैं उनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या और प्रयागराज के पुलिस कप्तान के साथ-साथ गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज और अमेठी में भी नए पुलिस कप्तान की तैनाती की गई है। 

 

Also Read सावधान सोशल मीडिया पर विष फैला रही “डिजिटल विष कन्याओं” से रहे सतर्क

शैलेश कुमार पांडे को अयोध्या से प्रयागराज, 

अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ,

 

 रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर,

 प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, 

सहारनपुर के एसएससी

 

 आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है।

 गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है। 

राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे।

 

 गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा 

सहारनपुर के नए एसपी होंगे। 

 

मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे। मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसएसपी बनाया गया है। अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसएसपी बनाया गया है।

अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे। किला मारण जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है। संतोष कुमार मिश्रा गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है। बेबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है आदित्य लंगे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं।

मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह वाराणसी में पीएसी के सेक्टर डीआईजी होंगे। बिजनौर के एसपी धर्मवीर को पीएसी स्थानांतरित किया गया है। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एसपी संजीव त्यागी को अयोध्या में इंटेलिजेंस का एसपी बनाया गया है। डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकैडमी मुरादाबाद में तैनात एसपी विजय धूल को कानपुर कमिश्नर में डीसीपी के पद पर देहाती दी गई है। सीबीसीआईडी में एसपी राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है।

Recent News

Related Posts

Follow Us