निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

 मस्तूरी: कुछ माह पूर्व में इसी नाली का  मस्तूरी के पूर्व पंच विरेन्द्र सिंह ने भी किया था।नया नाली निर्माण के लिए निकाला सरपंच ने राशि ,राशि देखते ही सरपंच का डोल गया नियत ,पुराने ही नाली को करवा दिया मरम्मत ,पंचो ने किया शिकायत, दोषियों के खिलाफ हो कार्यवाही।

बाजार नीलामी से मिली राशि को भी कर दिया है ,गफलत विकास कार्यो के लिए निकाल कर ,राशि का नही कराया कुछ भी कार्य, फजी बिल लगाकर  सब हो गया भुगतान। सी सी रोड निर्माण में भी गुणवत्ता विहीन मटेरियल का किया है, उपयोग जिसके कारण कई जगह आ गए दरार।शिकायत कर्तायो  ने कहा की यदि यहाँ सुनवाई नहीं होगी तो जाएगे जिला मुख्यालय ग्राम पंचायत मस्तूरी के वार्ड क. 18 में बुधराम निर्णेजक के घर से भुवन यादव के घर तक नाली निर्माण किया गया जिसमें ग्राम पंचायत मस्तूरी सरपंच मायारानी मरकाम के द्वारा पूर्व में बना हुआ नाली को मरम्मत कर गुणवत्ताहीन नाली का निर्माण किया गया।

Also Read बिजली चोरी मामले में तीन महिला सहित छ: के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज

जिसमें 2.35 लाख का सरपंच द्वारा आहरण किया। शिकायत करने वालो ने मस्तूरी एसडीएम से नाली निर्माण का जांच भौतिक मुल्यांकन सत्यापन के साथ किया जाय और दोषियों के उपर उचित कार्यवाही करने की पंचो ने  लिखित शिकायत कर मांग की  एसडीएम कार्यालय मस्तूरी से।

साथ में शिकायत करने वालो ने  निर्माणाधीन नाली की तकनीकी प्रतिवेदन की छायाप्रति भी किया संलग्न ,और पूर्व में बने नाली की फोटो भी आवेदन  साथ में जमा किया है।  शिकायत कर्ता गजानंद राठौर, राहुल यादव,पंकज निर्मलकर ।इस मामले में मस्तूरी एसडीएम पंकज डाहरे ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही किया जाएगा ।

 

रिपोर्ट:- करण अंचल मस्तूरी 

Recent News

Related Posts

Follow Us