क्षेत्रीय प्रतिभाओं को फिल्मनिमार्ण के माध्यम से दिया जा सकता मुकम्मल मंच- रविन्द्र

क्षेत्रीय प्रतिभाओं को फिल्मनिमार्ण के माध्यम से दिया जा सकता मुकम्मल मंच- रविन्द्र

कोंच(जालौन)- तृतीय कोंच इण्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का स्थानीय रॉयल गार्डन में समापन किया गया जिसमें प्रतिभाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि फिल्म निर्माता रविन्द्र चौहान, विशिष्ठ अतिथि पालिकाध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल, पूर्व बार संघ अध्यक्ष विज्ञान विशारद सीरौठिया, समाजसेवी सुजाता सिंह, सभासद विशाल गिरवासिया, कांग्रेस नगर अध्यक्ष राघवेन्द्र तिवारी, एल आई यू रविन्द्र सिंह, समाजसेवी पवन खिलाड़ी, शशिकांत मिश्रा ब्यूटीशियन अंशू सोनी, गुलाबी गिरोह की कमांडर अंजू शर्मा आदि उपस्थित रहे।
मंचासीन अतिथियों को फेस्टिवल की बालिकाओं द्वारा बैच एवं बुकें लगाकर स्वागत किया गया। ज्योति राठौर,ज्योति राजपूत,कोमल,वर्षा आदि ने कोविड-19 के दौरान परदेश से घर जाते मजदूरों के साथ घटी घटनाओं का चित्रण अपने नाटक में कर उपस्थित दर्शकों को झकझोर दिया। लगभग आधा सैकड़ा बालिकाओं द्वारा रैम्प वॉक कर फैशन का जलवा बिखेरा गया।

फेस्टिवल को सम्बोधित करते हुये मुख्यअतिथि रविन्द्र चौहान ने कहा कि क्षेत्रीय प्रतिभाओं को फिल्म निर्माण के जरिये निखारकर उन्हें मुकम्मल मंच प्रदान किया जा सकता है इस दिशा में कोंच इण्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सक्रिय है यह सुखद है, मैं भी अपने प्रोडक्शन हाउस के द्वारा कोंच की प्रतिभाओं के साथ कोंच के लोगों के सहयोग से कोंच की माटी पर शीघ्र ही फिल्म निमार्ण करूंगा जिसमें फेस्टिवल से जुड़े बच्चे अभिनय करते नजर आयेंगे।
पलिकाध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि कोंच फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से कोंच को दूर-दराज शहरों में पहचान मिली है, फेस्टिवल के माध्यम से नगर की प्रतिभाओं को निखारने का कार्य किया जा रहा जो सराहनीय एवं अतुल्यनीय है।
पूर्व बार संघ अध्यक्ष विज्ञान विशारद सीरौठिया ने कहा कि पारस के द्वारा कोंच फिल्म फेस्टिवल का आयोजन कोंच के लिये वरदान साबित हो रहा है इसके माध्यम से प्रतिभायें निश्चित तौर पर सफलता के शिखर पर पहुचेगी।
संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने कहा कि तृतीय कोंच इण्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के आयोजन को साकार रूप प्रदान करने के लिये सभी का आभारी हूॅ, जल्द ही आनन्दी गुरूकुल अकादमी के द्वारा गोद लिये गये दस बच्चों के नाम की घोशणा करूंगा।फेस्टिवल के समापन समारोह पर प्रतिभाओं को मेडल व अतिथियों को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अलीशा मुबारक,महेन्द्र चंदेरिया, आकाश, वंशिका अग्रवाल,सिया अग्रवाल, अंजली सोनी,कीर्ति झा, कनिष्का सोनी, अंजली राठौर, ज्योति, आदि उपस्थित रहे।

             रिपोर्ट- नवीन कुशवाहा

Related Posts

Follow Us