पत्नी के मायके से ना आने के गम में पति 80 फीट ऊपर टावर पर चढ़ा और वही........

पत्नी के मायके से ना आने के गम में पति 80 फीट ऊपर टावर पर चढ़ा और वही........

मध्य-प्रदेश ::: आपने कई घटनाएं सुनी होंगी जब पत्नी के मायके से ना आने के कारण से आहत पति अपने दुख का इजहार करता है लेकिन आज एक अनोखी घटना सामने आई जिसे देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। आपको बता दें कि मामला मध्य-प्रदेश के खरगोन जनपद का है जहां पर पत्नी के मायके से ना आने के कारण पति ने एक ऐसा कदम उठाया जिससे हड़कंप मच गया। नशे में धुत पत्ती गांव में लगे 80 फीट ऊपर टावर पर चढ़ गया और तो और सबसे अचंभे की बात तो यह है कि वह 80 फीट ऊपर टावर पर चढ़ा के नशे की हालत में सो भी गया। 

घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो वहां अफरा-तफरी मच गई मौके पर घटना की सूचना दी लेकिन पुलिस जब पहुंची तब तक गांव वालों की सूझ-बूझ से युवक को टावर से उतार लिया गया था। आपको बता दें कि मामला मध्य-प्रदेश के खरगोन जनपद के ऊन थाना क्षेत्र के केली गांव का बताया जा रहा है। जहां पर 30 वर्षीय एक युवक 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़कर वही सो गया। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को दी। घटना के संबंध में जब जानकारी की गई। तो पता चला कि युवक की पत्नी अपने मायके चली गई थी। जिसके उपरांत कई बार युवक उसको लेने गया लेकिन वह मायके से जब नहीं आई तो युवक ने शराब पी और वह 80 फीट ऊपर टावर पर चढ़ गया और वहीं पर शराब के नशे में सो भी गया।

Also Read प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत गर्भवती महिलाओं की हुई जांच

इस मामले में ऊन थाना इंचार्ज गीता सोलंकी ने बताया कि युवक शराब के नशे में था और टावर पर चढ़कर सो गया था। ग्रामीणों की सूचना पर हम गांव पहुंचे। लेकिन तब तक वह टावर से उतर चुका था. युवक को समझाया गया है. अभी उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. 

Related Posts

Follow Us