आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के निशाने पर है प्रधानमंत्री मोदी समेत कई भाजपा नेता, बिहार पुलिस ने जारी किया एलर्ट

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के निशाने पर है प्रधानमंत्री मोदी समेत कई भाजपा नेता, बिहार पुलिस ने जारी किया एलर्ट

पटना। इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के बिहार के तमाम नेता है। इसका खुलासा खुफिया एजेंसी आईबी ने किया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की सूचना के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों को अलर्ट किया है।  

आईबी की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत ने अपनी पत्रिका के नये एडिशन में भाजपा के खिलाफ हमले की बात लिखी है। एलर्ट इनपुट आने के बाद से पुलिस मुख्यालय ने राज्य में सभी जिलों के एसएसपी और एसपी के साथ ही रेल पुलिस को अलर्ट किया है।

पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी लेटर के अनुसार, @khorasandairy ने ट्विटर पर भी 14 जुलाई को इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रान्त (आईएसकेपी) के कवर पेज को शेयर किया था। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाया गया है। वॉयस ऑफ खुरासान पत्रिका ने अपने नए एडिशन में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हमले की बात को लिखा है। इस बात के सामने आने के बाद से सुरक्षा एजेंसियों के बीच हड़कंप मच गया है।

बिहार में भाजपा के इन नेताओं पर होगा खास ध्यान

उल्लेखनीय है कि बिहार में भाजपा के 17 सांसद हैं। गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, डॉ संजय जायसवाल, हरिभूषण ठाकुर बचौल सहित कई नेता अपने बयान और हिंदुत्व के कारण चर्चा में बने रहते हैं। यही वजह है कि ये तमाम नेता अब आतंकियों के निशाने पर हैं और इन्हें लगातार उनसे खतरा बताया जा रहा है। हालांकि केंद्र ने पहले ही लगभग 12 भाजपा नेताओं को वाइ और कई नेताओं को जेड श्रेणी की सुरक्षा भी दे रखी है। फिलहाल इन नेताओं को ज्यादा अहतियात बरतने की जरुरत है।

बिहार में भाजपा के विधायकों की बात करे तो यहां 77 विधायक हैं, इनमें हरिभूषण ठाकुर बचौल, संजीव चौरसिया, संजय सिंह और पवन जायसवाल को भाजपा विधायकों में फायर ब्रांड माना जाता है। जो आतंकियों के निशाने पर हो सकते है। केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह और अश्विनी चौबे को पहले से ही केंद्र सरकार ने जेड श्रेणी की सुरक्षा दे रखी है। जब बिहार में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर बवाल हुआ और भाजपा नेताओं को निशाना बनाया गया तो सांसद संजय जायसवाल और संजीव चौरसिया को केंद्र सरकार की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई।

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us