पशु तस्करों ने गाड़ी चढ़ाकर की महिला दरोगा की हत्या, चालक गिरफ्तार

तस्करों ने सुबह तीन बजे महिला दरोगा संध्या टोपनो की पिकअप वैन से रौंदकर जान ले ली। संध्या टोपनो 2018 बैच की अधिकारी थीं।

पशु तस्करों ने गाड़ी चढ़ाकर की महिला दरोगा की हत्या, चालक गिरफ्तार

रांची। हरियाणा में खनन माफियाओं द्वारा डीएसपी हत्याकांड अभी ताजा ही था, इसी बीच रांची में एक पुलिसकर्मी की हत्या हरियाणा की तर्ज पर कर दी गई। फर्क सिर्फ इतना था कि हरियाणा में हत्यारे खनन माफिया थे और रांची में पशु तस्कर। तस्करों ने सुबह तीन बजे महिला दरोगा संध्या टोपनो की पिकअप वैन से रौंदकर जान ले ली। संध्या टोपनो 2018 बैच की अधिकारी थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिमडेगा पुलिस को सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना मिली थी। सिमडेगा के बसिया थाना के जवानों ने पिकअप वैन का पीछा करते हुए इसकी सूचना खूंटी पुलिस को दी। खूंटी पुलिस ने रात में नाका लगाया। मगर पशु तस्कर चकमा देकर रांची की ओर भाग गए। इसके बाद सिमडेगा पुलिस ने रांची पुलिस को यह जानकारी दी।

 

रांची पुलिस ने खूंटी-रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास नाका लगाया। बुधवार तड़के करीब तीन बजे सफेद रंग का पिकअप वैन तेजी से आती दिखी। नाके पर तैनात महिला एसआई संध्या टोपनो ने हाथ हिलाकर गाड़ी को रुकने का इशारा किया। मगर बेखौफ चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के ऊपर चढ़ा दी और आगे बढ़ गया। संध्या टोपने ने मौके पर दम तोड़ दिया। कुछ दूरी पर गश्त दे रहे पुलिस जवानों ने आरोपित चालक को दबोच लिया है। इस दौरान गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गए है। इस हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

 

Related Posts

Follow Us