मुसलमानों को भाजपा का खौफ दिखाकर राज करना चाहते है अखिलेश यादव - ओपी राजभर

मुसलमानों को भाजपा का खौफ दिखाकर राज करना चाहते है अखिलेश यादव - ओपी राजभर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की तारीफों के पुल बांधने वाले सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के सुर अचानक से बदले हुए नज़र आने लगे है। हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनावों में क्रास वोटिंग का दावा करने के बाद अब राजभर ने अखिलेश यादव पर एक और तीखा प्रहार किया है। 

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर नफरत की राजनीति करने का अरोप लगाते हुए कहा है कि अखिलेश यादव मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाकर जिंदा हैं। मीडिया से बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा ‘अखिलेश यादव सिर्फ बीजेपी का नाम लेकर जिंदा हैं। वो मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाते हैं और मुसलमान डर की वजह से उन्हें वोट करते हैं। लेकिन अब मुसलमान भी इस बात को समझ गए हैं कि अखिलेश उन्हें बीजेपी का डर दिखाकर वोट ले लेते हैं। जब मुसलमानों के खिलाफ जुल्म होता है तो अखिलेश यादव चुप्पी साध लेते हैं।’

हार के बाद से नाराज है ओपी राजभर

कभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा रहे ओपी राजभर ने विधानसभा चुनावों से पहले समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया था। लेकिन चुनावों में मिली करारी हार के बाद, आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भी सपा के हारने के बाद से राजभर लगातार अखिलेश यादव पर जुबानी हमले कर रहे है। यहाँ तक कि उन्होंने अखिलेश पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को तो राज्यसभा भेज दिया लेकिन सुभासपा को एमएलसी की एक भी सीट नहीं दी। 

 

Related Posts

Follow Us