भतीजे के साथ चाची हुई थी फरार , जब चाचा को मिले तो उसने किया यह हाल

भतीजे के साथ चाची हुई थी फरार , जब चाचा को मिले तो उसने किया यह हाल

Uttar-pradesh :: एक कहावत आपने सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है। प्यार जब किसी से होता है तो कुछ नहीं दिखता है लेकिन प्यार इतना भी अंधा नहीं होता है कि रिश्तो की मर्यादा भी ना देखें ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद से जहां कुछ महीनों पहले चाची अपने भतीजे के साथ ही रफूचक्कर हो गई थी जिसके बाद जब वह हरदोई जनपद के बस स्टैंड पर दिखाई दी। तो कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया एवं उसकी वहां उपस्थित होने की जानकारी युवक के चाचा को दे दी जो महिला का पति था। जानकारी मिलते ही चाचा अपने कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि बस स्टैंड पर मौजूद लोगों ने दोनों को बचाने का और बीच बिचाव करने की कोशिश की। इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के आने की सूचना मिलते ही चाचा और उसके लोग वहां से भाग गए।

घटना के संबंध में जानकारी की गई तो पता चला कि लगभग 7 माह पहले महिला अपने भतीजे के साथ रफूचक्कर हो गई थी क्योंकि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 7 माह पूर्व जब दोनों बस स्टैंड पहुंचे तो उनके जानने वालों ने उन्हें पहचान लिया जिसकी सूचना महिला के पति को दे दी गई तो आनन-फानन में मौके पर महिला का पति पहुंचा और अपने भतीजे और पत्नी की पिटाई कर दी जिससे वह दोनों लहूलुहान हो गए। गर्भवती महिला की पिटाई होते देख किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद चाचा और उसके साथी वहां से भाग गए।

Also Read शौर्य दिवस पर धर्म रक्षा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय संयोजक किए गए नजरबंद

पुलिस के मुताबिक उनके आने तक चाचा अपने साथियों के साथ भाग चुका था और फिर वो गर्भवती महिला अपने साथी के साथ चली गई। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों की तरफ से किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी। 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us