बेवफा बेगम आशिक के साथ थी फरार , पति और उसके घर वाले काट रहे जेल

बेवफा बेगम आशिक के साथ थी फरार , पति और उसके घर वाले काट रहे जेल

बिहार :: कहते हैं कि कभी ऐसे ऐसे गुनाहों का कर्ज चुकाना पड़ता है। जो कभी किया ही नहीं होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बिहार से जहां पर बहू को गायब करने के आरोप में ससुराल वाले पति समेत जेल में थे। तो बहू अपने आशिक के साथ रंगरलिया मना रही थी। मामला बिहार के बेगूसराय का है जहां पर महिला को गायब करने के संबंध में पति सास और जीत जेल में बंद हैं तो वही जब महिला का पुलिस ने पता लगाया तो कहानी बिलकुल उलट मिली। पुलिस ने बेवफा बेगम को अपने आशिक के साथ लखीसराय से गिरफ्तार किया है। 

जानकारी मिली है कि शादी के 7 साल बाद महिला अपने आशिक के साथ रफूचक्कर हो गई और यहां महिला के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कानूनी कार्रवाई हुई और बहू को गायब करने के आरोप में सास ,जेठ और महिला के पति को जेल में बंद कर दिया गया।

Also Read प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, जानिए कैसे खुला राज

जानकारी के मुताबिक, मंसूरचक थाना क्षेत्र के मंसुरचक गांव निवासी संदीप कुमार चंदन की शादी हवासपुर गांव निवासी राम लखन महतो की बेटी रंजू के साथ साल 2015 में हुई थी। दिसंबर 2020 में रंजू ससुराल से अचानक लापता हो गई। उसकी मां ने बेटी को दहेज को लेकर लापता कर देने का आरोप लगाते हुए बेटी के पति संदीप कुमार जेठ और सास के खिलाफ मंसूरचक थाना में गायब करने की प्राथमिकी दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

इस घटना के बाद गुरुवार को मंसुरचक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लखीसराय जिले के रामपुर गांव में छापेमारी कर रंजू को बरामद किया। लखीसराय के महेश कुमार के साथ भागकर शादी कर उसके साथ रह रही थी। उससे एक बेटा भी है। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद रेणु को अदालत में पेश किया।

Recent News

Related Posts

Follow Us