पति और उसकी प्रेमिका से परेशान होकर पत्नी ने की पुलिस से पति की शिकायत

पति और उसकी प्रेमिका से परेशान होकर पत्नी ने की पुलिस से पति की शिकायत

बिलासपुर: शहर के चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक की पत्नी ने अपने पति की मारपीट और कॉलेज की पूर्व स्टाफ एक युवती के साथ अनैतिक संबंधों से तंग आकर पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित महिला ने पुलिस को पति से विवाह के बाद अब तक की गई प्रताड़ना का आरोप लगा कड़ी दर कड़ी उसकी पोल पुलिस के सामने खोला है। इधर सकरी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

 

Also Read लोडर और ट्रक की भिड़ंत , तीन की मौत

शिक्षा का मंदिर वह भी शहर के टॉप क्लास लाल खदान स्थित चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक आशीष जायसवाल पर पत्नी से मारपीट कर करने का आरोप लगा है। सकरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामा लाईफ सिटी निवासी आशीष जायसवाल की पत्नी पलक जायसवाल ने अपने पति की राजकिशोर नगर निवासी एक युवती जो उसकी गर्लफ्रेंड है उसके साथ आए दिन रंगरलियो की कहानी पुलिस से बया की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आशीष जायसवाल शादी के बाद से ही छोटी छोटी बातों पर उसे गंदी-गंदी गालियां दे मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता रहा।

 

अप्रैल महीने की एक रात पति एक युवती को घर लेकर आया जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो आशीष जायसवाल ने उसके साथ जमकर मारपीट की,चाकू दिखा डराया धमकाया और उसके भाई देवेंद्र जालोदिया पर भी कांच से हमला कर उसे भी चोट पहुचाया था। पलक जायसवाल ने आरोप लगाया कि इस घटना के बाद ऐसा सिलसिला चलता ही रहा। लोकलिहाज के डर से शांत रहने में भी अपनी भलाई समझी और सब कुछ सहती रही। शनिवार की सुबह पलक जायसवाल किसी काम से बाहर गई थी।

 

जब वह घर लौटी तो उसने देखा कि पति आशीष जायसवाल उसी युवती के साथ घर में बैठा हुआ था। पत्नी ने जब इस बात को लेकर नाराजगी जताई तो पति ने फिर से उसकी जमकर पिटाई की कर कहां की मेरी निजी लाइफ में इंटरफेयर करने वाली तुम कौन होती हो, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पूरा घटनाक्रम घर का स्टाफ देख रहा था। जिसके बाद जैसे तैसे वह अपनी जान बचाकर पुलिस के पास पहुंची है।

 

पीड़ित पत्नी ने पुलिस को बताया कि 8 साल पहले उसका आशीष जायसवाल से सामाजिक रीति रिवाज से विवाह हुआ था। विवाह के चंद दिनों बाद ही छोटी-छोटी बात पर आशीष जायसवाल उसके साथ मारपीट करता रहा। हद तो तब हो गई जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाना शुरू कर दिया और लोक लाज की सारी हदें पार कर दी, पीड़िता का सवा महीने का एक बेटा जिसके चलते वह काफी दिन पति की प्रताड़ना से खामोश रही। लेकिन आखिरकार उ।सके सब्र का बांध टूट गया और अपनी व्यथा लेकर पीड़िता को पुलिस की शरण में आना पड़ा

 

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला सुबह करीब 11:00 बजे ही पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गई थी। पीड़िता की पूरी व्यथा सुनने के बाद पुलिस उसके पति आशीष जायसवाल को हिरासत में लेने रामा लाइफ सिटी स्थित उसके घर गई। लेकिन वहां आशीष जायसवाल की गर्लफ्रेंड जो कि बेडरूम में के अंदर थी, वह पुलिस के हाथ लग गई। देर शाम तक समझाइश के बाद आखिरकार पुलिस ने आशीष जायसवाल के खिलाफ धारा 294, 323,506 के तहत अपराध दर्ज किया कर लिया है।

 

आशीष जायसवाल के घर से उसकी गर्लफ्रेंड को पुलिस ने थाने लाया और पूछताछ की तो युवती ने बताया कि वह पूर्व में चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज में काम कर चुकी है इसी दौरान उसकी आशीष जायसवाल से जान पहचान हुई थी। फिलहाल वह किसी निजी कंपनी में काम करती है वही आरोपी पति की गिरफ्तारी नहीं हुई है,पीड़िता पत्नी इतनी डरी सहमी हुई है की उसे ईलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

Recent News

Related Posts

Follow Us