पत्नी के दरोगा के साथ हैं अवैध संबंध , पति ने एसपी के लगाई मदद की गुहार

पत्नी के दरोगा के साथ हैं अवैध संबंध , पति ने एसपी के लगाई मदद की गुहार

Mainpuri :: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर जिला पुलिस अधीक्षक के पास जाके मदद की गुहार लगाई है आपको बता दें कि मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दरोगा के अवैध संबंध से परेशान होकर जिला पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई है। आरोप लगने के बाद सामने आई महिला ने बताया कि पति उसे बदनाम कर रहा है। पति के आरोप गलत हैं। शनिवार को पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों के साथ कलक्ट्रेट पहुंच कर एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। इसमें कहा कि एक चौकी पर तैनात दरोगा और उसकी पत्नी के चलते उसका जीना दूभर हो गया है व्यक्ति ने दरोगा और अपनी पत्नी की शिकायत करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई है युवक ने बताया कि करीब 1 वर्ष से दरोगा का उसके घर आना जाना है इस वजह से उसका घर बिखर रहा है उसने कई बार दरोगा से घर आने से मना भी किया। लेकिन दरोगा ने युवक की एक भी बात ना मानी। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने मजबूरी में जिला पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई है.

Also Read आपस में दो ट्रकों की भिड़ंत , तीन लोग जिंदा जले , लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे की घटना

 उक्त शिकायत पर अधिकारी की ओर से जांच कराई गई। शनिवार को कोतवाली पहुंची महिला ने बताया कि पति द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। उस पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर पति बदनाम कर रहा है। वह पति और बदनाम करने वाले अन्य लोगों के विरुद्ध भी कार्रवाई करेगी।

Related Posts

Follow Us