बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना  प्रदर्शन 

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना  प्रदर्शन 

(सुपौल) त्रिवेणीगंज जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार प्रखंड कांग्रेस कमिटी त्रिवेणिगंज के द्वारा बढ़ती महंगाई,खाद्द पदार्थ पर लगाई गई जीएसटी के बिरोध में प्रखंड कार्यालय समीप मवेशी अस्पताल के प्रांगण में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कौशल कुमार यादव की अध्यक्षता में किया गया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे भी लगाए। प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कौशल कुमार यादव ने कहा कि सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। बेरोजगार रोजी-रोटी के लिए दर दर भटक रहा है। रोजगार मंगाने पर उस पर लाठिया बरसाई जा रही है। खाद्यान्न पदार्थों पर जीएसटी लगाकर सरकार गरीबों का नेवाला छिन रही है।

Also Read खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में भगदड़ 3 की गई जान कई घायल 

जिसके विरोध में कांग्रेस ने आवाज उठाई तो उनके ऊपर ईडी का इस्तेमाल किया गया। धरना को डॉ विश्वनाथ सरार्फ, अबुल हुसेन दिलीप यादव, लक्ष्मी सरदार, हिलारियन सिंह, मिथिलेश कुमार, मोहम्मद युनुश, जगदेव राम, डॉ सिद्दीकी, राकेश रंजन ने भी संबोधित किया। मौके पर मनोज कुमार यादव, पवन कुमार, अंकित झा, इंजीनियर चुन्नू कुमार, रेनू देवी दुखनी देवी शीतली देवी गुलाब देवी दुलारी देवी धनिया देवी समेत दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

रिपोर्ट: मणिकांत कुमार मोनू त्रिवेणीगंज सुपौल।

 

Related Posts

Follow Us