पोखर में मिली एक अज्ञात व्यक्ति की लाश जाँच में जुटी जदिया पुलिस

पोखर में मिली एक अज्ञात व्यक्ति की लाश जाँच में जुटी जदिया पुलिस

(सुपौल) त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलकाहा गांव में  पोखर से एक अज्ञात युवक का लाश बरामद किया गया है। मामले के संबंध में जदिया थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि लोगों की सूचना पर स्थल पर पहुंचकर मोहम्मद अलाउद्दीन के पोखर के पास पानी में तैरती लाश को बाहर निकलवाया औऱ कब्जे में लेकर अगल बगल के जितने भी ग्रामीण वगेरह थे उसको सूचना दिया और अगल-बगल के थाने को भी सूचित किया।

जिनका भी अगर कहीं मिसिंग हुआ हो आकर पहचान करें।लाश को तत्काल थाने पर लाकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद इसको प्रावधान के अनुसार 72 घंटा थाना पर पहचान हेतु रखा जाएगा।अगर इसकी पहचान हो गई तो लाश को परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा मृत्यु के कारणों का पता लगाया जाएगा।अगर किसी चीज का पता नहीं चल पाता है तो इसे डिस्पोजल कर दिया जाएगा।अभी तक लाश की कोई पहचान नहीं हो पाई है।

Also Read आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए भारतीय नौसेना का पूर्वोत्तर भारत में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलिंग अभियान

मृतक की उम्र करीब 22-23 वर्ष आंकी जा रही है मृतक के हाथ में कच्चा धागा लाल रंग का बंधा हुआ है जिससे प्रतीत होता है कि यह एक हिंदू परिवार का है।अभी तक पहचान हो नहीं पाई है प्रथम दृष्टया देखने से यह पता चलता है कि डूबने से इसकी मौत हुई है पैर वगैरह सूजा हुआ है शरीर पर बाहरी जख्म के कोई निशान नहीं है पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर इसकी मृत्यु किन कारणों से हुई है।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल।

Recent News

Related Posts

Follow Us