बुलडोजर बाबा को मिली बम से उड़ाने की धमकी , जांच में जुटी पुलिस

बुलडोजर बाबा को मिली बम से उड़ाने की धमकी , जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आपको बता दें कि पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर के जरिए यह धमकी भरा संदेश मिला है। इस नंबर से मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई वह नंबर किसी शाहिद खान के नाम पर रजिस्टर्ड है फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश में जुट गई है। धमकी के बाद पुलिस ने आनन-फानन सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आपको बता दें कि यह धमकी भरा संदेश बीते 2 अगस्त को आया था जिसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हो गई है अब इस मामले में पुलिस से लेकर सर्व लायंस टीम के साथ सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी हुई है।


मोबाइल नंबर के आधार पर भी पुलिस जांच में जुटी

Also Read सीएम योगी ने आबकारी सिपाहियों को दिया नियुक्ति पत्र


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी पुलिस के 112 के व्हाट्सएप नंबर पर जान से मारने की धमकी मिली तो सुबह में हड़कंप मच गया सुरक्षा एजेंसियों समेत पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया मामले की तफ्तीश में सुरक्षा एजेंसियों समेत कई टीमें लग गए वही जानकारी मिल रही है कि पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर भी आरोपी की तलाश कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है। धमकी मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में सुशांत गोल्फ सिटी थाने मुकदमा दर्ज कराया और आरोपी की तलाश में जुट गई।


 प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

Related Posts

Follow Us